Mamata Modi

अगले हफ्ते दिल्ली जाएंगी मुख्यमंत्री ममता, पीएम मोदी से मांगा मिलने का समय

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी राज्य की ‘बकाया’ मांग को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलना चाहती हैं। इसके लिए उन्होंने प्रधानमंत्री को पत्र लिखा था। अब वह अगले हफ्ते दिल्ली जा रही हैं और पीएम मोदी से मिलने का समय मांगा है। ममता ने यह बात शनिवार को बागडोगरा एयरपोर्ट के सामने मीडिया से बातचीत के दौरान कही। इससे पहले वह पिछले सितंबर में दिल्ली गई थीं। विपक्षी गठबंधन “आईएनडीआई” की चौथी बैठक 17 से 20 दिसंबर के बीच दिल्ली में होने वाली है।

उसके लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने खुद फोन कर ममता बनर्जी को आने का अनुरोध किया है। ममता इसमें जाएंगी इसलिए 18 से 20 दिसंबर के बीच किसी भी दिन का समय पीएम मोदी से मिलने के लिए मांगा है। पीएम मोदी अगर मिलने के लिए समय नहीं देंगे तो ममता ने चेतावनी देते हुए कहा कि समय देते हैं तो ठीक है नहीं तो मैं जानती हूं मुझे क्या करना है।

इससे पहले अक्टूबर में, तृणमूल के अखिल भारतीय महासचिव और सांसद अभिषेक बनर्जी ने राज्य के ‘बकाया’ की मांग के लिए दिल्ली में प्रदर्शन किया था। वह केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री गिरिराज सिंह से मिलना चाहते थे लेकिन उन्हें समय नहीं मिला था जिसके बाद खूब हंगामा हुआ था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *