अलीपुरद्वार में विकास परियोजनाओं का शिलान्यास व उद्घाटन करेंगी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी

अलीपुरद्वार। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज अलीपुरद्वार परेड ग्राउंड में आयोजित सरकारी सेवा वितरण कार्यक्रम में शामिल होंगीं। मुख्यमंत्री की उपस्थिति में सरकारी सेवा वितरण समारोह अलीपुरद्वार में आयोजित किया जा रहा है। यह कार्यक्रम रविवार को अलीपुरद्वार परेड ग्राउंड में आयोजित किया जा रहा है। गौरतलब है मुख्यमंत्री आज इस कार्यक्रम से जिले की 71 परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगी। जिले की 27 परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगी, इसके अलावा मुख्यमंत्री चाय बागान श्रमिकों को जमीन का पट्टा सौंपेंगी।

अलीपुरद्वार जिले में मनाया गया आईएनटीटीयूसी का स्थापना दिवस

कालचीनी ब्लॉक के विभिन्न इलाकों में तृणमूल कांग्रेस की ट्रेड यूनियन आईएनटीटीयूसी का स्थापना दिवस मनाया गया। आईएनटीटीयूसी कार्यकर्ताओं के समर्थकों ने कालचीनी ब्लॉक में श्रमिक संगठन का स्थापना दिवस मनाया। झंडा फहराकर मजदूर दिवस मनाया जाता है।

कालचीनी ब्लॉक आइएनटीटीयूसी अध्यक्ष प्रेमा लामा ने झंडोत्तोलन किया। इस मौके पर तृणमूल कांग्रेस के कालचीनी ब्लॉक अध्यक्ष बीरेंद्र ओरा भी मौजूद थे। इस दिन अलीपुरद्वार जिले के प्रत्येक ब्लॉक में आईएनटीटीयूसी का स्थापना दिवस मनाया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *