Vlcsnap 2023 10 15 16h48m38s213

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आम लोगों के विकास के लिए अपने सारे वादे निभाए- परिवहन मंत्री स्नेहाशीष चक्रवर्ती

मालदा। राज्य में सत्ता में आने के बाद तृणमूल सरकार ने सभी वादे पूरे किये हैं, जो अतीत में कई राजनीतिक दल नहीं कर सके। विपक्ष ने सिर्फ वोट पाने के लिए वादा कर अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ लिया। लेकिन मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ऐसा नहीं किया। अब तक उन्होंने आम लोगों के विकास के लिए अपने वादे निभाए हैं। राज्य के परिवहन मंत्री स्नेहाशीष चक्रवर्ती ने रविवार को मालदा में राजनीतिक जिला सम्मेलन को संबोधित करते हुए यह बात कही।

पार्टी सूत्रों ने यह भी बताया कि यह राजनीतिक जिला सम्मेलन आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए मालदा में आयोजित किया गया था। इस दिन यह सम्मेलन ओल्ड मालदा ब्लॉक के साहापुर ग्राम पंचायत के सेतुमोड़ इलाके के एक निजी होटल में आयोजित किया गया।

परिवहन विभाग के मंत्री के अलावा, सिंचाई विभाग के राज्य मंत्री सबीना यास्मीन, कपड़ा विभाग के राज्य मंत्री तजमुल हुसैन, मालदा जिला परिषद की अध्यक्ष लिपिका बर्मन घोष, तृणमूल जिला अध्यक्ष और विधायक अब्दुर रहीम बख्शी, इंग्लिश बाजार के विधायक समर मुखर्जी और ओल्ड मालदा नगर निगम के चेयरमैन कृष्णेंदु चौधरी, कार्तिक घोष और अन्य तृणमूल नेता वहां मौजूद थे। इस दिन दोपहर 12 बजे से राजनीतिक जिला सम्मेलन शुरू हुआ, दोपहर तीन बजे तक चला। वहां कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में पार्टी स्तर पर विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *