मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जम्मू-कश्मीर आतंकी हमले की जांच की मांग की

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार को जम्मू-कश्मीर में तीर्थयात्रियों से भरी बस पर आतंकवादियों द्वारा किए गए हमले में नौ लोगों की मौत पर दुख जताया और घटना की जांच की मांग की।एक्स पर एक पोस्ट में बनर्जी ने कहा, “मुझे पता चला है कि जम्मू-कश्मीर में कुछ तीर्थयात्रियों पर हमले की घटना हुई है और इसके परिणामस्वरूप नौ लोगों की मौत हो गई है।

मामले की तुरंत जांच होनी चाहिए। मैं पीड़ित परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करती हूं।” एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में रविवार शाम आतंकवादियों ने उत्तर प्रदेश के तीर्थयात्रियों को ले जा रही एक बस पर हमला कर दिया, जिसमें नौ लोग मारे गए और 33 घायल हो गए।

यह हमला पोनी के तेरयाथ गांव के पास कटरा में शिव खोरी मंदिर से माता वैष्णो देवी मंदिर जा रही बस पर हुआ।शाम करीब 6:15 बजे गोलीबारी के बाद 53 सीटों वाली बस सड़क से उतरकर गहरी खाई में जा गिरी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *