चंद्रमुखी 2 का ट्रेलर जारी, कंगना का रौद्र लुक देख फैंस डरे

Chandramukhi 2 trailer review: लंबे इंतजार के बाद कंगना रनौत की अगली फिल्म चंद्रमुखी 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसपर यूजर्स रिएक्ट कर रहे है। ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। लाइका प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित कंगना और राघव लॉरेंस स्टारर एक कॉमेडी हॉरर फिल्म है। ट्रेलर ने अब हर किसी का ध्यान खींचना शुरू कर दिया है। कंगना के लुक को देखकर उनके चाहने वाले उनपर फिदा हो गए है।

यूजर्स के रिएक्शन देखकर ऐसा लग रहा है कि उनकी फिल्म चंद्रमुखी 2 बॉक्स ऑफिस पर हिट होने वाली है। थलाइवी के बाद चंद्रमुखी 2 कंगना रनौत की दूसरी तमिल फिल्म है, जिसका निर्देशन पी. वासु ने किया है। जैसे ही ट्रेलर इंटरनेट पर आया यूजर्स चंद्रमुखी के किरदार में कंगना रनौत की तारीफ करने लगे। उनके लुक से लेकर उनके डांस की यूजर्स तारीफ कर रहे है।

कई लोगों ने इसे ‘पैसा वसूल’ भी कहा है और कह रहे हैं कि यह जबरदस्त हिट होगी। एक यूजर ने लिखा, #चंद्रमुखी2 #कंगना रनौत के प्रशंसक इसे देखो, वह आकर्षक लग रही है। एक यूजर ने लिखा, #चंद्रमुखी2 के ट्रेलर की सकारात्मक समीक्षा आ रही है। फिल्म ब्लॉकबस्टर होने वाली है। कंगना रनौत का प्रदर्शन आप सभी को चौंका देगा।

https://youtu.be/we16cqaJ2-s?si=zaeWhzOAHV-ImIQk

 ऐसा लगता है कि यह सीक्वल वेट्टैयन के चरित्र पर केंद्रित है और यह #LakshmiMenon की वापसी हो सकती है। यह दिवंगत अभिनेता #आरएसशिवाजी की आखिरी फिल्मों में से एक है। #कंगना की #चंद्रमुखी भूमिका के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन ऐसा लगता है कि यह एक ऐसी फिल्म है जिसका बच्चों और परिवारों को आनंद आएगा।

एक यूजर ने लिखा, #चंद्रमुखी2 में कंगना को कास्ट करना चंद्रमुखी 2 फिल्म की सबसे अच्छी बात है। एक यूजर ने लिखा, चंद्रमुखी के रूप में कंगना रनौत निश्चित रूप से एक चरम सिनेमा क्षण है। मैं इस तथ्य से चकित नहीं हो पा रही हूं कि जिसने रानी में रानी मेहरा की भूमिका निभाई, वह 2023 में ऐसी जटिल और मांग वाली भूमिका के साथ अपनी सर्वश्रेष्ठ कला ला रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *