Chahat's moon-faced face will be seen in 'Devdas'

‘देवदास’ में दिखेगा चाहत का चंद्रमुखी चेहरा

अनिल बेदाग, मुंबई : चाहत खन्ना भारतीय मनोरंजन उद्योग की एक ऐसी कलाकार हैं जिनका काम उनकी प्रतिभा और क्षमता को बयां करता है। एक अभिनय कलाकार के रूप में उन्होंने हमेशा मात्रा से पहले गुणवत्ता पर ध्यान केंद्रित किया है और कोई आश्चर्य नहीं कि प्रशंसकों ने हमेशा उनके काम के लिए उन्हें प्यार किया है।

उनके कुछ बेहतरीन काम जिनका वह अब तक हिस्सा रही हैं, उनमें बड़े अच्छे लगते हैं, यात्री, प्रस्थानम, कुबूल है और कई अन्य शामिल हैं।  जबकि चाहत ने हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ देकर अपने दर्शकों का मनोरंजन किया है, उनमें से बहुत से लोग उनके अगले प्रोजेक्ट पर अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

कुछ दिनों पहले, अभिनेत्री की तस्वीरें उनके सेट से वायरल हुई थीं, जहां वह अपने किरदार की पोशाक में सजी-धजी थीं। उन्हें अपने सह-अभिनेताओं विशाल कोटियन और क्रिस्नन बैरेटो करमचंदानी के साथ देखा गया और हम निश्चित रूप से और अधिक उत्सुक हो गए। हमारे सूत्रों और विशेषज्ञों से पता चला है कि इस परियोजना का नाम देवदास है और यह एक आवधिक नाटक है।

Chahat's moon-faced face will be seen in 'Devdas'

इसे थिएटर के साथ-साथ ओटीटी रिलीज के लिए भी तैयार किया गया है और चाहत इस प्रोजेक्ट में चंद्रमुखी की भूमिका निभा रही हैं। चर्चा है कि चाहत और कलाकारों ने कुछ दिन पहले राजस्थान में अपना शेड्यूल पूरा कर लिया है और अब, वे फिल्म को जल्द से जल्द पूरा करने की उम्मीद कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *