'KFC' has brought a new range of summer beverages to give relief from the heat

‘केएफसी’ गर्मियों से राहत देने के लिए लाया है समर बेवरेजेस की नई रेंज

अनिल बेदाग, मुंबई: पूरे देश में बढ़ते तापमान के साथ, हर कोई यही जानना चाहता है कि इस तपती गर्मी से राहत कैसे पायी जाए? केएफसी इंडिया इसका समाधान लेकर आया है – चार अद्वितीय ताजगीभारे बेवरेज, जो न केवल ठंडक देते हैं, बल्कि गर्मी को क्रश भी कर देते हैं। ये ठंडक भरे बेवरेज तपती गर्मी के लिए बिल्कुल उपयुक्त हैं।

क्लासिक क्रश लाइम में इंडियन मसाला और नींबू के रस के शानदार मिश्रण है, जो पीते ही ठंडक प्रदान करता है। अगर आपको पुदीने का स्वाद पसंद है, तो वर्जिन मोहितो पीकर देखें, जिसमें ठंडे सोडा के साथ नींबू और पुदीना का मिश्रण है।

अगला समर बेवरेज है मसाला पेप्सी, एक मसालेदार वर्जन है। इसके बाद है माउंटेन ड्यू मोहितो, जिसमें पुदीना और नींबू के एक टैंजी मिश्रण को ताजगीभरे माउंटेन ड्यू के साथ बनाया गया है।

केवल 59 रुपये से शुरू होने वाले केएफसी के ये नए समर ड्रिंक गर्मियों की धूप से राहत देने के लिए उपयुक्त हैं। इसलिए इंतजार ना करें। अपने नजदीकी KFC रेस्टोरेंट में जाएं और गर्मी से राहत पाएं। डाइन-इन और टेकअवे द्वारा चारों बेवरेजेस का आनंद लें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *