इस तरह कैरी करें बनारसी साड़ी, बढ़ेगी खूबसूरती, मिलेगा स्टाइलिश लुक

भारत में आमतौर पर तो साड़ी पहनी ही जाती हैं लेकिन जब कोई विशेष प्रयोजन हो तो बनारसी साड़ी को बहुत पसंद किया जाता हैं जो अपने लुक से आपकी खूबसूरती को बढ़ाने का काम करता हैं। लेकिन आकर्षक लुक को पाने के लिए जरूरी हैं कि इसे सही तरह से कैरी किया जाए। आज इस कड़ी में हम आपको कुछ टिप्स बताने जा रहे हैं जिनकी मदद से आप बनारसी साड़ी में काफी स्टाइलिश नजर आएंगी। तो आइये जानते हैं बनारसी साड़ी को कैरी करने के इन टिप्स के बारे में।

ब्लाउज का पैटर्न जरूरी : बनारसी साड़ी को कैरी करते समय ब्लाउज के पैटर्न पर खास ध्यान देना चाहिए। आजकल बॉर्डरवाले एल्बो स्लीव, फुलस्लीव ब्लाउज काफी ट्रेंड में हैं। आप बॉर्डरवाले एल्बो स्लीव, फुलस्लीव ब्लाउज ट्राई कर सकती हैं।

ब्लाउज और ज्वेलरी के साथ एक्सपेरिमेंट : बनारसी साड़ी के साथ ट्रेंच कोट, क्रॉप टॉप, शर्ट ब्लाउज, कॉर्सेट, फुल स्लीव ब्लाउज और हॉल्टर नेक ब्लाउज भी काफी सूट करते हैं। आप खूबसूरत और स्टाइलिश दिखने के लिए ब्लाउज और ज्वेलरी के साथ एक्सपेरिमेंट भी कर सकती हैं।

इयररिंग्स और नेकलेस पर दें ध्यान : अगर आप बनारसी साड़ी को शादी समारोह में पहन रही हैं तो सिर्फ इयररिंग्स और नेकलेस पहने। हैवी और महंगी ज्वेलरी न पहने। हैवी और महंगी ज्वेलरी पहनने से आपका लुक खराब हो सकता है।

वेलवेट ब्लाउज के साथ करें टीमअप : सर्दियों के मौसम में शादी समारोह में बनारसी साड़ी पहनना सबसे अच्छा ऑप्शन है। ठंड से सुरक्षित रहने के लिए आप सर्दियों में बनारसी साड़ी को वेलवेट ब्लाउज के साथ टीमअप कर सकते हैं। इस स्टाइल में आप बेहद ही प्यारी और खूबसूरत नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *