केन्द्रीय राज्य मंत्री शांतनु ठाकुर के काफिले से टकराई कार

अशोकनगर। केंद्र सरकार के राज्य मंत्री एवं बीजेपी सांसद शांतनु ठाकुर के काफिले को एक कार ने टक्कर मार दी। आरोप है कि शाम को एक कार ने मंत्री के काफिले में शामिल एक कार को पीछे से टक्कर मार दी। दरअसल, भाजपा सांसद कोलकाता हवाईअड्डे से ठाकुरनगर लौट रहे थे, तभी अशोकनगर के मानिकतला इलाके में केंद्रीय राज्य मंत्री के काफिले में शामिल एक इनोवा कार को एक बोलेरो कार ने पीछे से टक्कर मार दी।

केंद्रीय मंत्री ने आरोप लगाया कि तकरीबन दस किलोमीटर पहले से वह गाड़ी केंद्रीय मंत्री के काफिले का पीछा कर रही थी। गुमा पार करने के बाद अशोकनगर के मानिकतला इलाके में ट्रैफिक जाम में फंसने पर शांतनु के काफिले की कार को कथित तौर पर पीछे से टक्कर मार दी गई। हालांकि इस घटना से केंद्रीय मंत्री को कोई चोट नहीं आई है। कार का पिछला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।

घटना के बारे में शांतनु ठाकुर ने कहा कि मैं एयरपोर्ट से लौट रहा था। जब कार गुमा पार कर अशोकनगर के मानिकतला इलाके में आई तो जाम में फंस गई। तभी पीछे से एक गाड़ी ने काफिले में टक्कर मार दी। टक्कर से इनोवा का पिछला हिस्सा झुक गया। ये गाड़ी 10 किलोमीटर से हमारा पीछा कर रही थी।

मैं इस घटना के मकसद के बारे में कुछ नहीं कहूंगा। पता नहीं कोई राजनीतिक मंशा थी या नहीं, यह भी नही कह पाऊंगा। लेकिन 10 किलोमीटर तक पीछा करने के बाद धक्का देने का मकसद जानना जरूरी है। मैंने स्थानीय थाने में इसकी मौखिक शिकायत की है। मैं लिखित शिकायत भी करूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *