Candidates are facing problems due to closure of non-government buses in Malda.

मालदा में गैर सरकारी बसें बंद होने से परीक्षार्थियों को हो रही है परेशानी

Kolkata Hindi News, मालदा। गैर सरकारी बस बंद होने से मालदा में  परीक्षार्थियों को भरी परेशानी का सामना कारना पड़ रहा है। निजी बसों और टोटो चालकों के बीच हुई लड़ाई के कारन बसें बंद हों से गौड़बंगाल यूनिवर्सिटी के स्नातक के परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्र तक जाने में परेशान हो रही हैं। मालदा में गुरुवार सुबह से ड्राइवरों ने निजी बस सेवा बंद कर रखी है।

बता दें कि गाजल में बुधवार को एक टोटो चालक पर निजी बस चालक की पिटाई का आरोप लगा है। बस चालकों ने सड़क अवरोध करने के साथ ही टोटो चालकों की शिकायत पुलिस से भी की।

हालांकि पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं किये जाने पर आज सुबह से ही जिले भर में निजी बस सेवा बंद कर दी गयी है।  प्रशासन के अधिकारियों का कहना है कि वे ड्राइवरों से बातचीत कर समस्या का समाधान निकालने की कोशिश कर रहे हैं।

Note : यह खबर न्यूज़ एशिया एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है। इसके कंटेंट के लिए कोलकाता हिन्दी न्यूज जिम्मेदार नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *