रणबीर के साथ अपना सबसे सच्चा, प्रामाणिक पहचान रख सकती हूं : आलिया

नई दिल्ली। अभिनेत्री आलिया भट्ट ने कहा कि उनके पति और अभिनेता रणबीर कपूर उनके लिए खुशी की जगह हैं, क्योंकि वह उनके साथ अपनी सबसे सच्ची, सबसे प्रामाणिक पहचान रख सकती हैं। आलिया ने इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन आयोजित किया, जिसमें उन्होंने अपनी बेटी राहा के बारे में बात की।उन्‍होंने बताया कि वह कैसे काम कर रही हैं और मां की जिम्मेदारियां निभा रही हैं, आलोचना से कैसे निपट रही हैं, शूट ब्रेक के दौरान बेटी की पसंदीदा चीज और रणबीर का खयाल रखती हैं।

एक प्रशंसक ने उनसे रणबीर कपूर की सबसे अच्छी बात के बारे में पूछा, जिसके जवाब में आलिया ने रणबीर के साथ अपनी एक अनदेखी तस्वीर साझा की। तस्वीर में रणबीर आलिया को कसकर पकड़ते हुए हैं और उनके सिर पर चुम्बन देते नजर आ रहे हैं। उन्‍होंने लिखा : “वह मेरी ख़ुशी की जगह है, क्योंकि मैं उसके साथ अपना सबसे सच्चा, सबसे प्रामाणिक पहचान कायम रख सकती हूं। आलिया ने यह भी कहा कि रणबीर उनके अब तक के सबसे पसंदीदा फोटोग्राफर हैं।

एक यूजर ने पूछा, “आपकी बेबी राहा कैसी है?” आलिया ने एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा : “राहा अब 9 महीने की है और वह पूरी तरह से जॉय है।” एक अन्य प्रशंसक ने आलिया से पूछा, “एक नई मां के रूप में आप काम और बच्चे को कैसे संभाल रही हैं?” अभिनेत्री ने जवाब दिया, “पालन-पोषण एक आजीवन भूमिका है। मुझे नहीं लगता कि आपके पास कभी भी सभी उत्तर हो सकते हैं या आप परफेक्ट हो सकते हैं… मैं बस हर दिन को प्यार और केवल प्यार के साथ जीने का प्रयास करती हूं… क्योंकि ऐसी कोई और दूसरी चीज नहीं है।”

संबंधित खबरें || जरूर पढ़े...

आलोचना से निपटने का एक बढ़िया तरीका क्या है?” पूछे जाने पर आलिया ने कहा, “रचनात्मक आलोचना आगे बढ़ने का सबसे अच्छा तरीका है… लेकिन जो शब्द आपको चोट पहुंचाने के लिए हैं, वे तभी आपको चोट पहुंचा सकते हैं, अगर आप उन्हें ऐसा करने देते हैं… आप जो हैं, उसे कोई आपसे दूर नहीं कर सकता… एक ऐसा जीवन विकसित करें। इतना प्यार और कृतज्ञता से भरपूर कि विषाक्तता आप तक पहुंच भी नहीं पाएगी।”

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ की अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह शूटिंग ब्रेक के दौरान अपने खाली समय में झपकी लेती हैं। उन्होंने हरे रंग की फूलों वाली पोशाक में बिस्तर पर सोते हुए अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की। 30 वर्षीय अभिनेत्री, जिन्हें अब से पहले रोमांटिक कॉमेडी ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह के साथ देखा गया था, ने अपने अगले प्रोजेक्ट की एक झलक साझा की। उन्होंने एक स्क्रिप्ट की फोटो डाली, जिस पर ‘अनटाइटल्ड’ लिखा था। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, ‘बने रहें’। रणबीर और आलिया ने 14 अप्रैल, 2022 को मुंबई में अपने आवास पर शादी की थी। नवंबर 2022 में उन्होंने बेटी राहा को जन्म दिया।

ये भी पढ़ें :

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *