रात के अंधेरे में व्यवसायी के घर पर बमबारी

उत्तर दिनाजपुर ।  जबरन वसूली करने वाले बदमाश को पैसे नहीं देने कारण रात के अंधेरे में व्यवसायी के घऱ पर उसे बमबारी की। यह घटना रायगंज थाना क्षेत्र के बजितपुर में सोमवार की रात हुई। इसी इलाके के रहने वाले तारक दास पेशे से व्यवसायी के घर पर बदमाशों ने बम फेंके। आरोप है कि घर की खिड़की के बगल की दीवार पर कई बम फेंके गए। जिसकी निशानी साफ देखी गयी। उस कमरे में तारक दास और उनका छोटा बच्चा सो रहे थे। खिड़की बंद होने के कारण वे बाल-बाल बच गए।

मंगलवार सुबह घटना की खबर फैलते ही पूरे गांव में हलचल मच गया। व्यवसायी तारक दास ने कहा कि, बच्चन नाम के इलाके के एक कुख्यात बदमाश ने इस घटना को अंजाम दिया है। बच्चन अलग-अलग समय में उससे जबरन पैसे वसूलता रहता है। आरोपी ने हाल ही में उससे 5 हजार रुपए की मांग की। आरोप है कि रुपये नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गयी। लेकिन तारक दास पैसे देने को राजी नहीं हुआ, इसलिए बदमाशों ने उसे जान से मारने की कोशिश की।

तारक दास के चाचा बिमल दास ने कहा, वह रात में घर में सो रहे थे कि अचानक तेज आवाज से पूरा घर दहल उठा। घर से निकलते ही बारूद की गंध और धुंआ चारों ओर छा गया। इस घटना से पूरा परिवार दहशत में है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर पूरी घटना की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *