Brand Pixlr

विजुअल कॉन्टेंट क्रिएशन का एक नया अनुभव प्रदान करेगा ब्रांड पिक्सेलर ऐप

अनिल बेदाग, मुंबई : हम एक बिल्कुल नए पोस्टर-मेकिंग ऐप ब्रांड पिक्सेलर को पूरे देश में लॉन्च करते हुए रोमांचित हैं। यह ऐप विजुअल कॉन्टेंट क्रिएशन का एक नया अनुभव प्रदान करेगा। ब्रांड पिक्सेलर अब पूरे भारत में यूजर्स के लिए उपलब्ध है। डिजिटल ढाबा द्वारा डेवलप और पॉवर किया गया, ब्रांड पिक्सेलर बिजनेस, आर्टिस्ट और सभी क्रिएटिव लोगों के लिए एक डायनैमिक प्लेटफॉर्म प्रदान करता है, जहां वे आसानी से अद्भुत और प्रभावशाली पोस्टर बना सकेंगे।

ब्रांड पिक्सेलर के साथ, हम कलात्मक क्रिएटिविटी और तकनीकी इनोवेशन के बीच के अंतर को दूर करने की शुरुआत कर रहे हैं। डिजिटल ढाबा की विशेषज्ञता का उपयोग करके, हमने एक शक्तिशाली टूल बनाया है जो भारत के विजुअल स्टोरी के निर्माण के तरीके में क्रांतिकारी बदलाव लाने जा रहा है।

ब्रांड पिक्सेलर को यूजर्स-फ्रेंडली बनाया गया है, ताकि यह सुनिश्चित हो कि डिज़ाइन का अनुभव नहीं रखने वाले लोग भी आसानी से प्रोफेशनल क्वालिटी वाले पोस्टर तैयार कर सकते हैं। संस्थापक मनीष झा और अभिषेक सहाय ने ब्रांड पिक्सेलर के बारे में अपना नज़रिया साझा किया। मनीष झा कहते हैं,”भारत में क्रिएटिविटी और इनोवेशन की असाधारण पूंजी है।

ब्रांड पिक्सेलर के साथ हमारा सपना डिजाइन को लोकतांत्रिक बनाना तथा प्रत्येक राजनेता और व्यक्ति को आश्चर्यजनक विजुअल के ज़रिये अपने विचारों को सामने लाने में सक्षम एवं सशक्त बनाना है, चाहे वे छोटे बिजनेसैन हों, उत्साही आर्टिस्ट हों, या मार्केटिंग प्रोफेशनल हों। हम देश भर में ब्रांड पिक्सेलर ऐप लॉन्च करने पर रोमांचित हैं और विविधताओं से भरे इस जीवंत राष्ट्र से उभरने वाले अविश्वसनीय क्रिएशंस को देखने के लिए उत्सुक एवं उत्साहित हैं।

अभिषेक सहाय कहते हैं,”ब्रांड पिक्सेलर के साथ, हमारा लक्ष्य डिज़ाइन को न केवल सुलभ बनाना है बल्कि सभी बैकग्राउंड के लोगों के लिए डिज़ाइन को मनोरंजक भी बनाना है। यह सिर्फ एक ऐप नहीं है; यह एक आंदोलन है जो लोगों को उनकी क्रिएटिव क्षमता को जानने-समझने के लिए प्रोत्साहित करता है। हमें उम्मीद है कि ब्रांड पिक्सेलर भारत के रचनात्मक परिदृश्य एक अभिन्न अंग बन जाएगा।

हम अपने यूजर्स के बनाये अद्भुत पोस्टरों और अभियानों को देखने के लिए उत्सुक हैं।” डिजिटल ढाबा द्वारा संचालित, ब्रांड पिक्सेलर अब पूरे भारत में एंड्रॉयड उपकरणों पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध है। क्रिएटिविटी की इस यात्रा में हमारे साथ जुड़ें और ब्रांड पिक्सेलर के साथ विजुअल कहानी कहने की असीमित संभावनाओं का समझें एवं अनुभव करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *