'Botosmooth' hair botox launched at hair show held in Mumbai

मुंबई में आयोजित हेयर शो में ‘बोटोस्मूथ’ हेयर बोटॉक्स लॉन्च

  • मुंबई और शेष महाराष्ट्र में लीडिंग सैलून की ओऱ से इस ट्रीटमेंट की पेशकश

मुंबई : गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड (जीसीपीएल) के बालों की देखभाल (हेयर केयर), कलर, स्टाइलिंग और केराटिन प्रोडक्ट्स के साथ एक पेशेवर हेयर ब्रांड, गोदरेज प्रोफेशनल ने अपना नया हेयर बोटोक्स ट्रीटमेंट – बोटोस्मुथ पेश किया है, जिसका उपयोग महाराष्ट्र के प्रसिद्ध सैलून्स में कंज्यूमर्स कर सकते हैं। पेशेवर सैलून ब्रांड ने इस हेयर बोटोक्स ट्रीटमेंट के बारे में जानकारी देने के लिए एक हेयर शो भी आयोजित किया,

जिसमें राज्य भर से 100 से अधिक सैलूनिस्ट और स्टाइलिस्टों ने भाग लिया। सैलून पेशेवरों को इस उपचार के बारे में गहराई से समझ मिली जो कंज्यूमर्स के लिए बालों की देखभाल के अनुभव में क्रांतिकारी बदलाव लाने के लिए तैयार है। यह पहल न केवल इनोवेटिव ट्रीटमेंट पेश करने के लिए ब्रांड की प्रतिबद्धता को दर्शाती है, बल्कि इंडस्ट्री में यह नवीनतम तकनीक है, जो प्रोफेशनल्स को अपग्रेड करने के प्रति उसके समर्पण को भी दर्शाती है।

गोदरेज प्रोफेशनल का बोटोस्मुथ एक क्रांतिकारी ट्रीटमेंट है जो सभी प्रकार के बालों को रिस्टोर एंड रेविटलिज़ (पुनर्स्थापित और पुनर्जीवित) करता है। फॉर्मल्डिहाइड के शून्य उपयोग इस उपचार (ट्रीटमेंट)  का मुख्य आकर्षण है, जो इसे दूसरों की तुलना में एक सुरक्षित विकल्प बनाता है। यहां तक कि फॉर्मल्डिहाइड के बिना भी, यह बालों को बेहद मुलायम, घुंघराला-मुक्त बनाता है, और इसे प्राकृतिक रूप से सीधे दिखने वाले बालों में बदल देता है, जो 30-60 बार धोने तक टिके रहते हैं।

'Botosmooth' hair botox launched at hair show held in Mumbai

बोटोस्मूथ, जिसमें आर्गन तेल, अंगूर के बीज का तेल, नारियल तेल, सूरजमुखी तेल और शी बटर जैसे पोषण से भरे न्यूट्री ऑइल का मिश्रण है, हेयर केयर रूटीन में क्रांति लाने का वादा करता है, यह एक उत्कृष्टता का नया मानक स्थापित करता है और व्यक्तियों को हर दिन अपने सर्वोत्तम बालों को अपनाने की शक्ति प्रदान करता है।

महाराष्ट्र में बोटोस्मूथ के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड (जीसीपीएल) के महाप्रबंधक (जनरल मैनेजर) अभिनव ग्रांधी ने कहा, “पेशेवर हेयर केयर कैटेगरी में हमारी पहले से ही मजबूत उपस्थिति रही है और हेयरकेयर व कलर में विशेषज्ञता भी है, जो हमें नेक्स्ट कैटेगरी में आगे ले जाने में मदद करती है, हमारी अगली श्रेणी (नेक्स्ट कैटेगरी) हेयर बोटोक्स ट्रीटमेंट है।

बोटोस्मूथ एक बेहतर फॉर्मूलेशन है जो फॉर्मल्डिहाइड से मुक्त है औऱ बालों को मुलायम, लंबे समय तक टिकाऊ और बालों को फिज़ मुक्त बनाता है। बोटोस्मूथ जैसे क्रांतिकारी उत्पाद ग्राहकों के लिए सैलून अनुभव को और भी बेहतर करते हैं और सैलून मालिकों के लिए बिजनेस ग्रोथ के अवसरों को बढ़ाते हैं।

उन्होंने आगे कहा, “सैलून हेयर केयर उपचार में सर्वोत्तम परिणाम प्राप्त करने के लिए नवीनतम हेयर उपचारों के बारे में कौशल-निर्माण शिक्षा (स्कील बिल्डिंग एजुकेशन) महत्वपूर्ण है। गोदरेज प्रोफेशनल महाराष्ट्र के स्टाइलिस्टों के लिए अंतरराष्ट्रीय हेयरड्रेसर और उद्योग विशेषज्ञों के साथ प्रशिक्षण सत्र का आयोजन कर उन्हें ऐसी सुविधा उपलब्ध करा रहा है। इससे इन सभी हेयर स्टाइलिस्टों के कौशल में वृद्धि होगी।”

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *