भाजपा पार्टी कार्यालय के सामने से बम बरामद, सनसनी

Kolkata Hindi News, कूचबिहार। माथाभांगा दो नंबर ब्लॉक के लतापता ग्राम पंचायत क्षेत्र में भाजपा पार्टी कार्यालय के सामने सुबह-सुबह दो बैग बम बरामद किये गये। बम मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैले गयी। बम बरामदगी की सूचना पाकर घोक्साडांगा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची।

बाद में पुलिस ने पानी की मदद से बमों को निष्क्रिय किया इधर भाजपा पार्टी कार्यालय के सामने बम बरामद होने से आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है, इससे राजनीतिक माहौल गरमा गया।

आरोप लगाया जा रहा है कि इलाके में डर का माहौल पैदा करने के लिए तृणमूल ने बीजेपी के पार्टी कार्यालय के पास बम रखा। हालांकि तृणमूल कांग्रेस का दावा है कि 22 तारीख को तृणमूल कांग्रेस सद्भावना मार्च निकालेगी, लेकिन बीजेपी ने वहां अशांति पैदा करने के लिए ऐसा किया है।

अलीपुरद्वार : धारदार हथियार से पत्नी की हत्या करने के आरोप में पति गिरफ्तार

अलीपुरद्वार। पति पर धारदार हथियार से पत्नी की हत्या करने का आरोप लगा है। घटना फलकट्टा ब्लॉक के दलगांव ग्राम पंचायत के दलगांव चाय बागान कार लाइन इलाके में हुई है।  मालूम हो कि रविवार की सुबह करीब पांच बजे दुर्जन का पारिवारिक बातों को लेकर अपनी पत्नी बबीता माझी से झगड़ा हो गया।

शिकायत के मुताबिक दुर्जन ने अपनी पत्नी पर धारदार हथियार से वार कर दिया। बताया जा रहा है कि मौके पर ही पत्नी की मौत हो गई। घटना की खबर पाकर जटेश्वर चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जाकर शव को बरामद किया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *