मुर्शिदाबाद में फिर बम धमाका, सड़क पर बिखरी मिली उंगलियां

Kolkata Hindi News, कोलकाता। मुर्शिदाबाद जिले में एक बार फिर हिंसा हुई है। रात के अंधेरे में बंद स्कूल के पीछे बम बांधने के दौरान धमाका हुआ है। बम से एक व्यक्ति का हाथ उड़ गया है। एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। उड़े हुए हाथ के टुकड़े जमीन पर ही पड़े हुए थे जहां गुरुवार सुबह पुलिस पहुंची है। मुर्शिदाबाद के बरन्या थाना क्षेत्र में बुधवार रात हुई इस घटना से व्यापक दहशत फैल गई है।

हालांकि पुलिस एक भी अपराधी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।स्थानीय सूत्रों के अनुसार, मुर्शिदाबाद के बरन्या थाना क्षेत्र के मोनाईकंदरा गांव के कई युवक स्थानीय प्राथमिक विद्यालय के पीछे जंगल में सॉकेट बम बांधने का काम कर रहे थे। बम की तीव्रता बढ़ाने के लिए तय मात्रा से ज्यादा बारूद का इस्तेमाल किया जा रहा था।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, विस्फोट अत्यधिक गर्मी के कारण हुआ। विस्फोट में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। स्थानीय लोगों का दावा है कि मोनाईकंदरा गांव के रहने वाले 19 वर्षीय जिन्नत अली शेख नाम के एक कॉलेज छात्र की कई उंगलियां उड़ गई हैं।

ग्रामीणों का मानना है कि सड़क पर उंगली फैली हुई है। पुलिस के पहुंचने पर उपद्रवी इलाके से भाग निकले। पुलिस ने पूरे इलाके को घेर लिया है। कथित तौर पर मीडिया कर्मियों को भी मौके पर जाने से रोक दिया गया।

संयोग से, मतदान केंद्र उस स्कूल के पीछे जंगल में स्थित था जहां बम बांधा जा रहा था। उल्लेखनीय है कि जिले में हिंसा की घटनाओं की वजह से नाराजगी जाहिर करते हुए हाई कोर्ट ने चुनाव टालने की चेतावनी दी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *