बॉलीवुड की चर्चित अदाकारा कीर्ति आडारकर ने अपना प्रोडक्शन हाउस ‘एपिफेनीएंटरटेनमेंट’ लॉन्च किया

काली दास पाण्डेय, मुंबई । कीर्ति आडारकर एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ साथ एक्टिव सोशल वर्कर भी हैं। साथ ही वह भाजपा मुम्बई के फ़िल्म/टीवी प्रकोष्ठ की प्रभारी भी हैं। उन्होंने पिछले दिनों जर्नलिस्ट तनाया आडारकर प्रभु और तेज आडारकर के साथ मिल कर अपना प्रोडक्शन हाउस ‘एपिफेनी एंटरटेनमेंट’ लॉन्च किया। चीफ गेस्ट प्रवीण छेड़ा (सचिव, भाजपा मुंबई) ने अंधेरी (मुम्बई) स्थित इस प्रोडक्शन हाउस का रिबन काटकर उद्घाटन किया।

प्रोडक्शन हाउस के लोगो जारी किए जाने के अवसर पर कई गणमान्य हस्तियों ने हिस्सा लिया जिनमें रुद्र सोनिक, अशोक बेनीवाल, अर्जुन द्विवेदी, आकाश दाभाड़े, प्रवीण छेड़ा (सचिव, भाजपा मुंबई), शंकर भानुशाली, (अध्यक्ष, इंडस्ट्रीज प्रकोष्ठ, भाजपा मुंबई) और अल्पेश शाह (सचिव, व्यापार प्रकोष्ठ, भाजपा मुंबई) के नाम उल्लेखनीय हैं। अदाकारा कीर्ति आडारकर ने कम्पनी के नाम के बारे में मीडिया से बात करते हुए कहा कि “एपिफेनी शब्द का अर्थ है कुछ महान और अचानक प्राप्ति का क्षण।

जब मैंने इस प्रोडक्शन हाउस को शुरू करने का फैसला किया तो मुझे यही नाम सही लगा क्योंकि मुझे लगा कि यह मेरे करियर का अगला बेहतर कदम है। इस प्रॉडक्शन हाउस के प्रोजेक्ट्स में हमारा ध्यान अच्छी कहानियों पर काफी गहरा होगा। ऐसा सिनेमा, वेब सीरीज, टीवी सीरियल जो संदेशात्मक हो और समाज मे नव जागृति पैदा करने में सक्षम हो। अपनी आगामी योजनाओं पर प्रकाश डालते हुए कीर्ति आडारकर ने आगे कहा कि फिलहाल ‘एपिफेनी एंटरटेनमेंट’ तीन प्रोजेक्ट्स को अंतिम रूप देने की प्रक्रिया में है, जिनमें से एक प्रोजेक्ट पर काम अगले महीने शुरू होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *