बॉलीवुड की खबरें || कलाकारों का सबसे ज्यादा शोषण होता है : जसलीन रॉयल

मुंबई। ‘रांझा’, ‘नचदे ने सारे’ और ‘दिन शगना दा’ जैसी चार्टबस्टर हिट देने वाली गायिका जसलीन रॉयल ने कहा है कि भारतीय संगीत कलाकारों के अनुकूल नहीं है। जसलीन ने ट्विटर पर साझा किया कि वह इस बात से परेशान हैं कि भारत में संगीत लेबल कैसे काम करते हैं। उन्होंने लिखा: भारत में संगीत लेबल कैसे काम करते हैं, इससे परेशान हैं! वे यह कहने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं कि वे कलाकारों के कितने हमदर्द हैं, लेकिन वास्तव में देखा जाय तो वे सबसे ज्यादा शोषण करते हैं।

उन्होंने सभी कलाकारों से फिल्मों को अपना काम देने से पहले राय लेने का आग्रह किया। उन्होंने कहा, सभी कलाकार जो इसे पढ़ रहे हैं कृपया अपने गीतों को लेबल और फिल्मों को बेचने से पहले राय जरूर लें। हस्ताक्षर करने से पहले अपने अधिकारों और मूल्यों को जानें।

विजय वर्मा ने गर्लफ्रेंड तमन्ना भाटिया की तस्वीरों पर ऐसे किया रिएक्ट

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने सोशल मीडिया पर अपनी कई तस्वीरें साझा की हैं जिनमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीरों में, वह डेनिम कार्गो पैंट के साथ अपने लुक को पूरा करने के लिए एक काले रंग की ब्रालेट के साथ एक क्रॉप शर्ट पहने हुए दिखाई दे रही हैं। उन्होंने इसे कैप्शन दिया: क्रॉप इट लाइक इट इज हॉट। हालांकि जिस बात ने कई लोगों का ध्यान खींचा वह इन तस्वीरों पर विजय वर्मा का रिएक्शन था, जिनकी तमन्ना के साथ डेटिंग की खबरें है।

उन्होंने एक आग लगने वाली और एक पटाखा वाली इमोजी पोस्ट किया। जनवरी में यह बताया गया था कि तमन्ना और विजय डेट कर रहे हैं। उन्हें गोवा में किस करते हुए देखा गया था। वे कथित तौर पर ‘लस्ट स्टोरीज 2’ के सेट पर मिले थे। अमित रविंद्रनाथ शर्मा, कोंकणा सेन शर्मा, आर. बाल्की और सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित, नेटफ्लिक्स ओरिजिनल ‘लस्ट स्टोरीज 2’ में नीना गुप्ता, काजोल, मृणाल ठाकुर, अमृता सुभाष, कुमुद मिश्रा और तिलोत्तमा शोम भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *