Bollywood : ड्रग्स मामले में शाहरुख के बेटे आर्यन सहित 8 को गिरफ्तार कर सकती है एनसीबी

Mumbai: बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत आठ लोगों को शनिवार को मुंबई में एक लग्जरी क्रूज लाइनर पर रेव पार्टी से सबंधित मामले में हिरासत में लिया गया था, लेकिन अब उन्हें गिरफ्तार किए जाने की संभावना है। एक शीर्ष अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के महानिदेशक एस.एन. प्रधान ने कहा कि सभी आठ आरोपियों को शनिवार को मुंबई में एनसीबी की एक टीम द्वारा की गई छापेमारी के दौरान हिरासत में लिया गया था।

प्रधान ने आईएएनएस को बताया, “आठ आरोपियों में से तीन दिल्ली के हैं।” उन्होंने आगे कहा कि सभी आठ आरोपियों से फिलहाल पूछताछ की जा रही है और उनकी गिरफ्तारी की संभावना है। सभी आठ की पहचान आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नूपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर और गोमित चोपड़ा के रूप में हुई है।

इनमें मोहक, नुपुर और गोमित दिल्ली के रहने वाले हैं। मोहक और नुपुर दोनों फैशन डिजाइनर हैं जबकि गोमित एक हेयर स्टाइलिस्ट हैं। सूत्रों ने बताया कि मोहक और नूपुर दोनों ही गोमित को लेकर दिल्ली आए थे। एक क्रूज जहाज पर अपनी तरह के पहले ऑपरेशन में NCB ने मुंबई तट पर क्रूज जहाज पर होने वाली रेव पार्टी पर छापा मारा था।

डीजी प्रधान ने बताया कि वे पिछले दो सप्ताह से इस ड्रग रैकेट की जांच कर रहे थे। उन्होंने आगे कहा कि फिल्म बिरादरी के कुछ लोगों की संलिप्तता भी सामने आई है। उन्होंने कहा, “जांच अभी जारी है और हम सभी कोणों से जांच कर रहे हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *