कोलकाता में पुलिस कियोस्क के पास एक और व्यक्ति का खून से लथपथ शव बरामद

कोलकाता। कोलकाता के श्यामबाजार में एक व्यक्ति की रहस्यमय परिस्थियों में मौत हो गई है। उसका शव ट्रैफिक पुलिस कियोस्क के बगल में लहूलुहान अवस्था में पड़ा मिला है। पुलिस ने शव बरामद किया है। मृत के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। पुलिस ने बताया कि व्यक्ति के सिर के पिछले हिस्से में चोट लगी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए आरजी कर अस्पताल भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत का कारण स्पष्ट होगा।

स्थानीय लोगों का दावा है कि मृत व्यक्ति इलाके में रसोइये के रूप में काम करता था। उसकी मौत कैसे हुई, इसमें कौन-कौन शामिल हैं, इसे लेकर रहस्य बना हुआ है। मंगलवार सुबह स्थानीय लोगों ने सड़क किनारे शव पड़ा देखा। शव ट्रैफिक पुलिस के कियोस्क के सामने पड़ा हुआ था। स्थानीय लोगों ने इसे देखा और पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने आकर शव बरामद कर लिया है। दो दिन पहले चिंगरीघाटा में भी हत्या की वारदात सामने आई थी। जगद्धात्री पूजा के दौरान साउंड बॉक्स बजाने को लेकर एक युवक की कैंची से मारकर हत्या कर दी गई थी।

स्थानीय लोगों ने आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर इलाके में प्रदर्शन किया। बाद में जब आरोपित पकड़ा गया तो उसे सड़क पर गिराकर पीटा गया। पुलिस ने उसे बचाया और अस्पताल पहुंचाया। उस घटना के बाद, कोलकाता में एक और व्यक्ति की मौत ने सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *