कूचबिहार दौरे पर गए राज्यपाल को दिखाये काले झंडे, लगा गो बैक के नारे, भड़के धनखड़

कोलकाता। Protest against Dhankhar  : प्रदर्शनकारियों द्वारा गो बैक के नारों और काले झंडे दिखाए जाने से भड़के राज्यपाल ने आईसी को कहा, क्या चल रहा है? मुझे पता है, किसी को गिरफ्तार नहीं कीजिएगा। राज्यपाल जगदीप धनखड़ सड़क मार्ग से माथाभांगा, शीतलकुची, सीताई और दिनहाटा में चुनाव बाद हिंसा के शिकार हुए भाजपा कार्यकर्ताओं से मिलने गए थे।

गाड़ी से उतर कर राज्यपाल ने आईसी को कहा, क्या चल रहा है? मुझे पता है किसी को भी गिरफ्तारी नहीं होगी। राज्यपाल जगदीप धनखड़ चुनाव बाद हुए हिंसा से पीड़ितों से मिलने के लिए कोचबिहार जा रहे थे। आरोप है कि तृणमूल कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाये और ‘वापस जाओ’ का नारा लगाया।

पूरी घटनाक्रम से नाराज राज्यपाल ने अपनी गाड़ी से उतर कर आई सी को धमकाया, उन्हें यह कहते सुना गया कि “आप समझ रहे हैं कि क्या हो रहा है यहाँ? कुछ लोग यहाँ झमेला कर रहें हैं, यही लोग अराजकता पैदा करते हैं। मुझे पता है कि आप उनमें से किसी को गिरफ्तार नहीं करेंगे।”

राज्यपाल आज कूचबिहार के भाजपा सांसद निशीथ प्रमाणिक के साथ कई जगहों पर गए थे और लोगों से बातें की। पहले ही ममता बनर्जी ने राज्यपाल के कूचबिहार यात्रा पर आपत्ति जताई है। राज्यपाल ने भी पहुंच कर ममता को जवाब दिया। कोचबिहार पहुंचकर जगदीप धनखड़ ने कहा, ‘बंगाल के अलावा चार राज्यों में मतदान हो चुका है। कहीं कोई रक्तपात नहीं हुआ। बंगाल में सिर्फ चुनावों के वक्त मुख्यमंत्री के भड़काऊ बयानों के कारण ऐसा हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *