BJP का आरोप :- TMC के लिए काम कर रहे हैं बंगाल के मुख्य चुनाव अधिकारी

Bengal BJP allege on Chief Election Officer, कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई के प्रमुख सुकांत मजूमदार ने पश्चिम बंगाल के मुख्य चुनाव अधिकारी पर सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस के लिए काम करने का आरोप लगाया है। उन्होंने एक पत्र केंद्रीय चुनाव आयुक्त को लिखा है। इसमें उन्होंने इस बात का जिक्र किया है कि पश्चिम बंगाल के अधिकतर विज्ञापन साइट्स पर केवल तृणमूल कांग्रेस के बैनर पोस्टर लगाए गए हैं।

जबकि विपक्षी दलों को कोई भी जगह अलॉट नहीं की जा रही है। उन्होंने अपने पत्र में इस बात का जिक्र किया है कि इस बारे में राज्य के मुख्य चुनाव अधिकारी के पास शिकायत किए हुए एक महीने से अधिक का वक्त हो गया लेकिन इस पर संज्ञान तक नहीं लिया गया है।

मंगलवार को लिखे अपने पत्र में सुकांत मजूमदार ने कहा है, केवल पश्चिम बंगाल में ही विपक्षी दलों को विज्ञापन के लिए जगह नहीं दी जा रही है, जबकि अधिकांश होर्डिंग्स और विज्ञापन साइटों पर सत्तारूढ़ तृणमूल का कब्जा है। इस बात को बताए हुए एक महीने से अधिक समय हो गया है, लेकिन पश्चिम बंगाल के सीईओ ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *