कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने राज्य में भ्रष्टाचार के विरोध में पश्चिम बंगाल के विभिन्न हिस्सों में रैलियां निकालीं और कहा कि वह दिन दूर नहीं जब सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के शीर्ष नेता सलाखों के पीछे होंगे। बीरभूम जिले के बोलपुर में एक विरोध मार्च का नेतृत्व करते हुए, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने आरोप लगाया कि भ्रष्ट टीएमसी सरकार ने अपने खजाने को भरने के लिए राज्य को लूटा है। मजूमदार ने कहा, “ पश्चिम बंगाल इस समय आजादी के बाद सबसे भ्रष्ट सरकार देख रहा है। वह दिन दूर नहीं जब सत्ताधारी दल के सारे शीर्ष नेता सलाखों के पीछे होंगे।मुख्यमंत्री को तुरंत पद छोड़ देना चाहिए।”

विरोध रैलियां मेदिनीपुर, बर्धमान और कूचबिहार सहित अन्य जगहों पर भी निकाली गईं। भाजपा ‘चोर धोरो जेल भोरो’ (चोरों को जेल में डालो) कार्यक्रम के तहत राज्य में प्रदर्शन कर रही है। राज्य के तत्कालीन वरिष्ठ मंत्री पार्थ चटर्जी को एसएससी घोटाले में गिरफ्तार किया गया है, जबकि टीएमसी के बीरभूम जिला अध्यक्ष अनुब्रत मंडल को भी पशु तस्करी मामले में गिरफ्तार किया गया है। प्रेस वार्ता में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने आरोप लगाया कि टीएमसी सरकार ने राज्य की समृद्ध संस्कृति और विरासत को खराब किया है।

टीएमसी ने आरोप लगाया कि भाजपा बेबुनियाद इल्जाम लगाकर पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ दल की छवि खराब करने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा, “ हमने बहुत स्पष्ट कर दिया है कि हम भ्रष्टाचार या अन्य गलत कामों से समझौता नहीं करेंगे, लेकिन भाजपा निराधार आरोप लगाकर हमारी पार्टी को बदनाम करने की कोशिश कर रही है।” पार्टी ने कहा कि उन्हें पार्टी की सलाह है कि शीशे के घरों में रहने वालों को दूसरों पर पत्थर नहीं फेंकने चाहिए।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × 1 =