12 घंटे उत्तर बंगाल बंद के समर्थन में जलपाईगुड़ी में भाजपा की रैली

जलपाईगुड़ी। 12 घंटे के उत्तर बंगाल बंद के समर्थन में जलपाईगुड़ी में भाजपा ने निकाली रैली। कालियागंज में राजवंशी नाबालिग से दुष्कर्म और हत्या के विरोध में पिछले दो दिनों से जारी अशांति ने बुधवार की रात उस समय नया आयाम ले लिया, जब प्रदर्शनकारियों द्वारा पुलिस थाने में आगजनी की गयी। पुलिस ने रात को आरोपियों को गिरफ्तार करने की कोशिश की, उस समय ग्रामीणों ने पुलिस को रोका।

इस दौरान पुलिस पर फायरिंग के आरोप लगे और पुलिस फायरिंग में एक युवक के मारे जाने की खबर है। आरोप है कि इस घटना में शामिल एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार करने के प्रयास में गोली चलाई व युवक की इसमें मौत हो गयी। अब पुलिस एक नए विवाद में उलझ गई। इस घटना के विरोध में भाजपा ने कल 12 घंटे के उत्तर बंगाल बंद का ऐलान किया है। बंद के समर्थन में जलपाईगुड़ी में गुरुवार की शाम भाजपा ने रैली निकाली।

सीमांत वासियों की विभिन्न समस्याओं को लेकर जिलाधिकारी कार्यालय में ज्ञापन प्रदान

कूचबिहार। भारत-बांग्लादेश सीमा के निवासियों ने विभिन्न मुद्दों को लेकर कूचबिहार के जिलाधिकारी कार्यालय को एक ज्ञापन सौंपा। भारत-बांग्लादेश सीमा के निवासियों ने मिलकर एक समिति का गठन किया। गुरुवार को समिति के सदस्यों ने कूचबिहार जिलाधिकारी कार्यालय में एक ज्ञापन सौंपा। उनका कहना है कि भारत-बांग्लादेश सीमा के निवासियों को लगातार प्रताड़ित किया जाता है। वे अपनी मर्जी से खेती नहीं कर पा रहे हैं। बीएसएफ जूट, मक्का की खेती नहीं करने देता। बीएसएफ इलाके के लोगों को बेवजह सड़क से उठाकर ले जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *