BJP की सांसद प्रज्ञा ठाकुर का दावा, ‘गो मूत्र लेती हूं इसलिए कोरोना नहीं हुआ’!

भोपाल। Corona in India : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से भाजपा की सांसद प्रज्ञा ठाकुर एक बार फिर अपने बयान से चर्चाओं में हैं। उनका दावा है कि वे गो मूत्र लेती हैं इसलिए उन्हें कोरोना नहीं हुआ और आगे भी कोरोना नहीं होगा। कांग्रेस ने सांसद के इस बयान पर तंज कसा है। भाजपा की सांसद राजधानी में आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया।

इस मौके पर प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि, “देसी गाय के मूत्र का अर्क अगर हम लेते हैं, तो हमारे फेफड़ों का संक्रमण दूर होता है। मैं बहुत तकलीफ में हूं, लेकिन प्रतिदिन गो-मूत्र अर्क लेती हूं, इसलिए अभी मुझे कोरोना के लिए कोई औषधि नहीं लेनी पड़ रही है। न ही कोरोना ग्रस्त हूं क्योंकि मैं उस औषधि का उपयोग कर रही हूं।”

सांसद के इस बयान को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर कहा, देश-प्रदेश में कोरोना नियंत्रण के लिये भाजपा की मंत्री उषा ठाकुर व सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को महती जवाबदारी देकर कोरोना पर नियंत्रण का काम तत्काल देना चाहिये। कोरोना पर नियंत्रण के इनके तरीके, तर्क, सलाह शायद इस देश-प्रदेश से कोरोना को श्राप की तरह एक झटके में समाप्त कर देंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *