TMC में लौटे BJP विधायक तन्मय घोष, कहा- लोगों के अधिकार छीन रही भाजपा

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के बिष्णुपुर से बीजेपी के विधायक तन्मय घोष(Tanmay Ghosh) तृणमूल कांग्रेस(TMC) में शामिल हो गए। तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने के बाद तन्मय घोष ने कहा कि बीजेपी प्रतिशोध की राजनीति करती है। वे केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल करके डब्ल्यूबी के लोगों के अधिकारों को छीनने की कोशिश कर रही हैं। मैं सभी राजनेताओं से जनता के कल्याण के लिए सीएम ममता बनर्जी का समर्थन करने का आग्रह करता हूं। तन्मय घोष ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से कुछ दिनों पहले ही टीएमसी छोड़कर बीजेपी का दामन थामा था।

बता दें कि पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों के बाद से बीजेपी छोड़कर नेताओं के जाने का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में सोमवार यानी आज बिष्णुपुर से बीजेपी के पूर्व विधायक तन्मय घोष, तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम लिए। TMC ज्वाइन करते ही उन्होंने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला कहा कि जांच एजेंसियों के जरिए भाजपा लोगों के अधिकार छीन रही है। उन्होंने कहा कि मैं सभी पार्टी के नेताओं से ममता बनर्जी का समर्थन करने की अपील करता हूं।

बता दें कि तन्मय ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से कुछ दिनों पहले ही टीएमसी छोड़कर बीजेपी का दामन थामा था। गौरतलब हो कि विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद से ही टीएमसी उन नेताओं की वापसी करवा रही है, जिन्होंने पार्टी छोड़ दी थी। रविवार को शुभ्रा घोष भी टीएमसी में शामिल हुई थीं। शुभ्रा, पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की पत्नी की बहन हैं। उनके पति सौमन मित्रा कांग्रेस पश्चिम बंगाल प्रदेश अध्यक्ष भी रह चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *