टॉलीवुड अभिनेत्री पायल सरकार को फेसबुक पर मिले अश्लील मैसेज

कोलकाता। बांग्ला टेलिविजन ऐक्ट्रेस पायल सरकार (Actress Payel Sarkar) ने कोलकाता में साइबर क्राइम सेल में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उन्हें ऑनलाइन अश्लील मैसेज आ रहे हैं। ऐक्ट्रेस ने कहा है कि ये मेसेज एक फिल्म डायरेक्टर के फेक अकाउंट से भेजे जा रहे हैं। पायल सरकार (Actress Payel Sarkar) ने कई पॉप्युलर बांग्ला सीरियलों में काम किया है। उन्होंने बताया कि शनिवार को उन्होंने इस फेसबुक प्रोफाइल की फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार की थी और उसके बाद ही उन्हें अश्लील मेसेज आने लगे।

Payel Sarkar ने कहा कि एक मशहूर फिल्म डायरेक्टर के नाम से बनाई गई प्रोफाइल में उनके बहुत सारे काम की डिटेल्स और फोटो भी मौजूद हैं। जैसे ही फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार की उन्हें तुरंत चैट में एक फिल्म के लिए लीड रोल ऑफर किया गया। इसके बाद पायल को अश्लील मैसेज आने लगे। पायल ने अपने फेसबुक वॉल पर चैट के स्क्रीनशॉट्स भी शेयर किए हैं।

इसके बाद पायल ने कोलकाता पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसे साइबर क्राइम सेल को ट्रांसफर कर दिया गया। पायल की शिकायत के बाद इस फेक फेसबुक अकाउंट को डीऐक्टिवेट कर दिया गया है। अब पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि यह फेसबुक अकाउंट कहां से ऑपरेट किया जा रहा था।

जिस डायरेक्टर के नाम से यह फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाया गया था उन्होंने कहा है कि वह भी पुलिस में इस मामले में शिकायत दर्ज कराएंगे। उन्होंने कहा कि उनके नाम का गलत इस्तेमाल करने वालों के खिलाफ वह कानूनी कार्रवाई करेंगे। डायरेक्टर ने कहा, ‘मुझे इस बारे में अभी तक कुछ पता ही नहीं था लेकिन अब मैं सभी से कहना चाहता हूं कि मेरे ऑफिस से सीधे संपर्क करें। मैं सोशल मीडिया से किसी को फिल्म का ऑफर नहीं देता हूं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *