लखनऊ। बुंदेलखंड क्षेत्र के बीजेपी सचिव मोहित सोनकर को कानपुर में एक महिला मित्र के साथ पकड़े जाने के बाद उनकी पत्नी और ससुराल वालों ने सार्वजनिक रूप से पिटाई की थी। दो दिन बाद उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया गया। बीजेपी के राज्य महासचिव और मुख्यालय प्रभारी गोविंद नारायण शुक्ला ने कहा कि सोनकर को उनके कदाचार के लिए तत्काल प्रभाव से पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है। उन्होंने कहा, इस संबंध में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष, प्रदेश महासचिव, क्षेत्रीय अध्यक्ष और जिलाध्यक्ष को भी पत्र भेजा गया है।

सोनकर को उनकी पत्नी, सास और अन्य ससुराल वालों ने शनिवार रात सड़क के बीच में अपनी महिला मित्र के साथ कार में पर पकड़े जाने के बाद कथित तौर पिटाई की थी। पत्नी द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने रविवार को दो प्राथमिकी दर्ज की थी, एक सोनकर के खिलाफ और दूसरी उनकी महिला मित्र के खिलाफ। प्राथमिकी दंगा और आपराधिक धमकी सहित आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत दर्ज की गई है। सोशल मीडिया पर वायरल हुई घटना के वीडियो के आधार पर पुलिस ने सोनकर को गिरफ्तार कर लिया है।

जूही पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर जितेंद्र सिंह ने कहा कि सोनकर को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने कहा कि सोनकर और उनकी कथित महिला मित्र को शनिवार शाम शहर के जूही इलाके में उनकी पत्नी और ससुराल वालों ने एक कार के अंदर देखा। इसके बाद सोनकर और महिला के परिजन आपस में भिड़ गए और मामला स्थानीय थाने तक पहुंच गया। बीजेपी नेता की शादी छह साल पहले हुई थी, लेकिन दंपति के बीच रिश्ते में खटास आ गई थी।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × 1 =