Bengal News : हावड़ा डीआरएम से मिली भाजपा नेत्री लॉकेट चटर्जी, कहा- लोकल ट्रेन शुरू करें

Kolkata Desk : हावड़ा डीआरएम से मिल कर भाजपा नेत्री लॉकेट चटर्जी (Locket Chatterjee) ने लोकल ट्रेनों को चलाने का अनुरोध किया। बता दें कि लोकल ट्रेनों को शुरू करने की मांग को लेकर गुरुवार को सोनारपुर, मल्लिकपुर और घुटियारी में होहल्ला, पथावरोध, तोड़फोड़ किया गया था। इस होहल्ला, पथावरोध, तोड़फोड़ के चलते 3 घंटे तक स्टाफ स्पेशल ट्रेनों का आवागमन बंद था। भाजपा सांसद लॉकेट चट्टोपाध्याय ने हावड़ा मंडल में लोकल ट्रेनों के संचालन शुरू करने की मांग की।

लॉकेट हावड़ा मंडल के डीआरएम सुमित नरूला से मुलाकात की। उन्होंने डीआरएम कार्यालय को लोकल ट्रेन चलाने के लिए लिखित आवेदन दिया। उन्होंने कहा कि कोरोना प्रतिबंधों के कारण लोकल ट्रेनें नहीं चल रही हैं। आम आदमी स्टाफ स्पेशल ट्रेनों में सवार नहीं हो पा रहे है। इसके चलते लोगों को कार्यालय जाने के लिए काफी रुपया खर्च करना पड़ रहा है। कोरोना में लोगों की आय में पहले से ही कमी आई है। उसके ऊपर वे यात्रा की लागत बढ़ने से ज्यादा परेशान हैं।

राज्य सरकार अभी लोकल ट्रेनें चलाने को तैयार नहीं है। सीधे तौर पर कहे बिना मुख्यमंत्री ने कल कहा कि अगर लोकल ट्रेनों को शुरू किया जाता है तो संक्रमण बढ़ने की जिम्मेदारी कौन लेगा? इसपर लॉकेट ने कहा कि अगर ममता बनर्जी कोरोना का संक्रमण कम होने से उपचुनाव की बात कर सकती हैं तो लोकल ट्रेनें क्यों शुरू नहीं की जा सकती?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *