BJP आईटी सेल के कार्यकर्ता पर यौन उत्पीड़न का आरोप, FIR दर्ज

कोलकाता। बंगाल भारतीय जनता पार्टी के आईटी सेल के कार्यकर्ता पर यौन शोषण (शारीरिक शोषण) का आरोप लगा है। आरोपी भाजपा के वकील प्रकोष्ठ के संयोजक लोकनाथ चटर्जी हैं। बताया जा रहा है कि यह शिकायत एक युवक ने की है। सूत्रों के मुताबिक यह शिकायत 3 नवंबर को पोस्ता थाने में दर्ज कराई गई थी। उन पर मारपीट, जबरन हिरासत में लेने, धार्मिक आस्था को ठेस पहुंचाने, जबरन तबादला करने, अश्लील सेक्स करने, साजिश रचने का आरोप लगाया गया है।

पोस्ता पुलिस के मुताबिक शिकायत मिलने के बाद जांच शुरू कर दी गई है। लोकनाथ चटर्जी की तलाश की जा रही है। इस बीच लोकनाथ चटर्जी के परिवार के सदस्य खबर सुनने के बाद भी शिकायत पर बात करने को तैयार नहीं हुए। यहां तक ​​कि आरोपी के ठिकाने का भी पता नहीं चला है। इस बीच खबर है कि शिकायत के बाद लोकनाथ चटर्जी को पार्टी के काम से दूर रहने की सलाह दी गई है। घटना को लेकर तृणमूल नेता जयप्रकाश मजूमदार ने भाजपा पर तीखा हमला बोला है।

यहां फिर वही बात दोहराई जाती है. एक राजनेता के तौर पर जब मैं यह घटना सुनता हूं तो मुझे बहुत दुख होता है। बंगाल बीजेपी प्रवक्ता शमिक भट्टाचार्य ने कहा, ‘पार्टी से बात की। उन्होंने कहा कि कानून कानून का पालन करेगा। जांच होगी। जब तक वह निर्दोष साबित नहीं हो जाते, वह किसी पद पर नहीं रहेंगे। उन्होंने स्वेच्छा से पार्टी को यह बताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *