बंगाल में हिंसा की राजनीति कर रही है भाजपा: शशि पांजा

कोलकाता। बंगाल के विभिन्न जिलों में रामनवमी को लेकर हुए झड़प को लेकर सियासी पारा चढ़ता ही जा रहा है। भाजपा इसे तृणमूल की विफलता बता रही है तो टीएमसी भाजपा पर आरोप मढ़ रही है। इस बीच गृह मंत्रालय ने हनुमान जयंती को लेकर एडवाइजरी जारी कर दी है। इधर, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पहले हनुमान जयंती के आसपास गड़बड़ी फैलने की चेतावनी दी थी। बुधवार को फिर तृणमूल ने वही बात दोहराई है। राज्य की मंत्री और तृणमूल प्रवक्ता शशि पांजा ने कहा कि भाजपा बंगाल में हिंसा की राजनीति कर रही है।

उन्होंने असामाजिक गतिविधियों में एक 19 वर्षीय लड़के को भी शामिल किया है। हाल ही में हावड़ा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसे गिद्ध राजनीति कहते है। शशि पांजा ने यह भी कहा कि पूरे भारत में भ्रष्ट राजनीति शुरू हो गई है।  भाजपा बंगाल को अशांत करने में लगी हुई है। राम नवमी के बाद हनुमान जयंती आने वाली है। इससे निपटने के लिए प्रशासन को हिदायत दी गई है। किसी भी तरह की अनहोनी न हो इसके लिए पुख्ता बंदोबस्त किए गये है।

वहीं किसी भी तरह की गड़बड़ी फैलाने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। उसे कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी। हमारा लोगों से आवेदन है कि शांति कायम करें। प्रशासन को अपना काम करने दें। असामाजिकों तत्वों का कोई धर्म नहीं होता। गौरतलब है कि रामनवमी के जुलूस को लेकर हुए हंगामे के बाद भाजपा ममता बनर्जी पर हमलावर है। वहीं ममता बनर्जी हनुमान जयंती को लेकर पहले ही आगाह कर चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *