जादवपुर से भाजपा उम्मीदवार अनिर्बान गांगुली ने शुरू किया चुनाव प्रचार

Kolkata Hindi News, बारुईपुर। जादवपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार अनिर्बान गांगुली ने चुनाव प्रचार अभियान शुरू कर दिया है। सोमवार सुबह वह दक्षिण 24 परगना के बारुईपुर पूर्व विधानसभा अंतर्गत गोलबेरिया इलाके में पहुंचे। वहां पार्टी कार्यकर्ताओं से चर्चा के बाद उन्होंने स्थानीय शिव मंदिर में पूजा-अर्चना कर दीवार पर लेखन शुरू किया।

मतदान की तारीख अभी घोषित नहीं हुई है, तृणमूल या अन्य राजनीतिक दलों ने अभी तक अपने उम्मीदवारों की सूची जारी नहीं की है। भाजपा ने पिछले शनिवार को अपने उम्मीदवारों की सूची जारी की थी। उस सूची में जादवपुर लोकसभा क्षेत्र से अनिर्बान गांगुली को उम्मीदवार बनाया गया था।

BJP candidate Anirban Ganguly starts election campaign from Jadavpur.

नाम की घोषणा होते ही उन्होंने इलाके में प्रचार अभियान शुरू कर दिया है। प्रचार के दौरान उन्होंने कहा कि वह अपनी जीत को लेकर आशान्वित हैं। उन्होंने दावा किया कि पिछले लोकसभा में इस क्षेत्र में तृणमूल को वोट देने से लोगों को कोई फायदा नहीं मिला।

इसलिए इस बार लोग दोबारा वही गलती नहीं करेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि उनका इस क्षेत्र में आना-जाना लगा रहता है, इसलिए क्षेत्र में प्रचार करने या प्रत्याशी के रूप में लोगों तक पहुंचने में कोई परेशानी नहीं होगी। इसीलिए वह अपनी जीत को लेकर आशान्वित हैं।

Note : यह खबर न्यूज़ एशिया एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है। इसके कंटेंट के लिए कोलकाता हिन्दी न्यूज जिम्मेदार नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *