पार्टी विरोधी बयानबाजी, राजीव बनर्जी और सब्यसाची पर BJP कर सकती है कार्रवाई

कोलकाता: लगातार पार्टी विरोधी बयानबाजी को लेकर राजीव बनर्जी और सब्यसाची दत्ता के खिलाफ बीजेपी कड़ी कार्रवाई करने के मूड में है। गौरतलब हो कि राजीव बनर्जी लगातार सोशल मीडिया के जरिए पार्टी विरोधी बयानबाजी कर रहे हैं। इसी कड़ी में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने दोनों नेताओं पर तंज कसा है। इन नेताओं को दिलीप घोष ने कहा कि वे ‘अन्य पेड़ की छाल’ हैं।

गौरतलब हो कि साल 2020 में मुकुल रॉय का हाथ पकड़कर बिधाननगर के मेयर सब्यसाची दत्त बीजेपी में शामिल हुए थे। बीजेपी के टिकट पर उन्होंने चुनाव लड़ा लेकिन हार का सामना करना पड़ा। बीजेपी की हार के लिए उन्होंने केंद्रीय नेतृत्व को जिम्मेदार ठहराया। सब्यसाची के मुताबिक बीजेपी केंद्रीय नेतृत्व ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के सामने मुख्यमंत्री का कोई चेहरा नहीं उतारा हार का यही सबसे बड़ा कारण रहा।

वहीं डोमजूर से बीजेपी प्रत्याशी रहे राजीव बनर्जी ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर पार्टी विरोधी बयान दे दिया। विधानसभा में राज्य का बजट पेश होने के बाद जब विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने बजट की आलोचना की तो राजीव ने फेसबुक पर एक पोस्ट करते हुए कहा, जिस पार्टी की मुखिया ममता बनर्जी को लोग मुख्यमंत्री देखना चाहते हैं उन्हें 213 सीटों के साथ जनता ने जीत दिलाई।

ऐसे में मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए आम जनता की दुर्दशा के बारे में सोचना चाहिए। पेट्रोल- डीजल की कीमतों को कम करना मुख्य लक्ष्य होना चाहिए। उधर, बीजेपी सांसद सौमित्र खान भी बीजेपी से नाराज हैं। इस बार प्रदेश अध्यक्ष ने खुद बिना नाम लिए नहीं बगावती तेवर दिखाने वाले भाजपा नेताओं पर निशाना साधा।

इस दिन पार्टी में शुवेंदु अधिकारी के उदय के संबंध में दिलीप ने कहा कि भाजपा में योग्य व्यक्ति को उचित सम्मान दिया जाता है। हालांकि, उसके बाद दिलीप घोष ने राजीव बनर्जी और सब्यसाची दत्त का नाम लिए बिना निशाना साधा। दिलीप घोष ने यह भी कहा कि पार्टी को उनकी स्थिति की चिंता नहीं है और उन्हें कोई नुकसान नहीं होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *