बिस्क फार्म ने सैकत घोष को वरिष्ठ उपाध्यक्ष और सेल्स हेड नियुक्त किया

Kolkata: साज फूड प्रोडक्ट्स प्राइवेट लिमिटेड, भारत की अग्रणी एफएमसीजी कंपनियों में से एक है, जो अपने बिस्क फार्म ब्रांड के बिस्कुट के लिए जानी जाती है। कंपनी ने अपने प्रमुख ब्रांड बिस्क फार्म के लिए श्री सैकत घोष को वरिष्ठ उपाध्यक्ष और सेल्स हेड नियुक्त करने की घोषणा की है। यह ब्रांड बिस्कुट, कुकीज़, केक, वेफर्स और रस्क सहित अपनी स्वादिष्ट रेंज के लिए काफी लोकप्रिय है। इस ब्रांड की अनूठी पेशकशों ने इसे भारतीय उपभोक्ताओं के दिलों में एक विशेष स्थान दिलाया है।

श्री घोष की नियुक्ति पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए साज फूड प्रोडक्ट्स प्राइवेट लिमिटेड के कार्यकारी अध्यक्ष श्री अर्पण पॉल ने कहा, ”हम बिस्क फार्म परिवार में सैकत का हार्दिक स्वागत करते हैं। एफएमसीजी क्षेत्र में उनका व्यापक अनुभव और उत्कृष्ट उपलब्धियाँ भारत में अग्रणी बिस्किट और कन्फेक्शनरी ब्रांड बनने के हमारे दृष्टिकोण के साथ पूरी तरह से मेल खाती हैं। हमारा दृढ़ विश्वास है कि उनका नेतृत्व बिस्क फार्म को विकास के नए क्षितिज की ओर ले जाने में सहायक होगा।”

सैकत घोष अपनी नई भूमिका में एफएमसीजी क्षेत्र में कई सफल कार्यकालों से प्राप्त अनुभव का खजाना लेकर आए हैं। विशेष रूप से उन्होंने डाबर इंडिया में अपने 15 साल के कार्यकाल के दौरान महत्वपूर्ण योगदान दिया, इसके बाद इमामी लिमिटेड के साथ एक दशक से अधिक समय तक महत्वपूर्ण भागीदारी निभाई। श्री घोष की विशेषज्ञता तेजी से बढ़ते उपभोक्ता सामान उद्योग के विभिन्न पहलुओं तक फैली हुई है। उनकी गहन अंतर्दृष्टि और रणनीतिक कौशल बिस्क फार्म के विकास को नई ऊंचाइयों तक ले जाने के लिए तैयार है।

श्री पॉल के विचारों को दोहराते हुए बिस्क फार्म के प्रबंध निदेशक श्री विजय कुमार सिंह ने कहा, “श्री घोष की नियुक्ति एक महत्वपूर्ण समय पर हुई है क्योंकि इस वक्त हम अपनी बाजार उपस्थिति को मजबूत करना चाहते हैं। उनके गहन उद्योग ज्ञान और सिद्ध नेतृत्व के साथ हम आश्वस्त हैं वह हमारी सेल्स टीम का नेतृत्व करने और बिस्क फार्म की निरंतर सफलता में योगदान देने में सक्षम होंगे।”

सैकत घोष ने कहा, “बिस्क फार्म से जुड़कर मुझे खुशी हो रही है। यह एक ऐसा ब्रांड है जिसने वास्तव में लाखों लोगों के दिलों पर कब्जा कर लिया है। मुझे विश्वास है कि अपने लोगों व व्यावसायिक साझेदारों के सहयोग से हम ब्रांड की मजबूत नींव बनाने के साथ ही असाधारण उत्पाद प्रदान करने, सतत विकास को बढ़ावा देने और बिस्क फार्म को अधिक ऊंचाइयों तक ले जाने के ब्रांड के मिशन में योगदान दे सकते हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *