P&C सोशल चेंज अवार्ड समारोह में बिलकिस परवीन ने लॉन्च किया कैलेंडर

कोलकाता। प्रेस प्रकाशनी और पी एंड सी सामाजिक परिवर्तन पुरस्कार 2022 के मौके पर बंगाली कैलेंडर लॉन्च किया गया। बता दें कि पी एंड सी सोशल चेंज एक अनूठा व्यवसाय और सामाजिक पुरस्कार है, जो उन ब्रांडों और व्यक्तियों को दिया जाता है, जो महामारी के समय लोगों के बीच जाकर उन्हें हर तरह से मदद मुहैया कराया था। इसका उद्देश्य समाज के साथ-साथ व्यापारिक दुनिया में भी सफलता और उत्कृष्टता का जश्न मनाना है। 7 मई को स्टैडेल में आयोजित इस समारोह में  पी एंड सी ग्रुप की निदेशक बिलकिस परवीन चटर्जी ने  कोलकाता के प्रतिष्ठित लोगों की उपस्थिति में सफलतापूर्वक लॉन्च किया। उन्होंने बताया कि जल्द ही फेस ऑफ वेस्ट बंगाल सीजन 3 उम्मीदवार और अंग्रेजी कैलेंडर के लिए ऑडिशन की घोषणा की जायेगी।

IMG-20220508-WA0012

यह कार्यक्रम मुख्य अतिथि श्रीमती मानोशी रॉयचौधरी सह-अध्यक्ष टेक्नो ग्रुप की उपस्थिति में हुआ और विभिन्न क्षेत्रों से कई पुरस्कार विजेता उनमें से कुछ श्रीमती ऋचा शर्मा- मिसेज इंडिया इंटरनेशनल / प्रख्यात अभिनेत्री वामा गौर थीं। डॉ आशा कलवार और देबाश्री नारू और सामाजिक परिवर्तन के प्रतीक, फूडका फेम इंद्रजीत लाहिड़ी और खाद्य और आतिथ्य से ब्रिगेडियर बलबीर सिंह .. जी सारेगामा फेम गौरव सरकार की पहचान संगीत के क्षेत्र में थी। प्रख्यात डिजाइनर इंद्रनील मुखर्जी को फैशन आइकन और निमिज़ एक स्टार्टअप फैशन ब्रांड और डॉ कनुप्रिया को स्वास्थ्य सेवाओं के लिए सम्मानित किया गया।

फिटनेस के क्षेत्र से शालिनी श्रीवास्तव और उद्यमी के रूप में श्री रतन झावर और राजा जैन। अन्य प्रसिद्ध नाम मीडिया डिजिटल में सिटी नेटवर्क के लिए सुरेश सेठिया थे, सामाजिक सेवाओं के लिए रितु नांगलिया जायसवाल और मीडिया आउटडोर के लिए सुभाषिश साहा। शिक्षा के लिए इमरान जकी और मनोरंजन के क्षेत्र में संगीता सिन्हा। पी एंड सी समूह ने सेलिब्रिटी कवर फेस संगीता सिन्हा के साथ अपना दूसरा बंगाली कैलेंडर भी लॉन्च किया।

IMG-20220508-WA0011

इसमें सभी श्रेणियों के नए चेहरों के साथ-साथ पश्चिम बंगाल सीजन 1 और 2 के विजेता और उपविजेता भी शामिल थे। बिलकिस परवीन चटर्जी ने भी खुद कैलेंडर के लिए शूटिंग की। कैलेंडर को मीनू साड़ी वॉर्डरोब के साथ-साथ नेहा के फैशन हाउस की शूटिंग एनएक्स होटल और पर्ल होटल में हुई थी। फोटोग्राफी कुणाल रॉयचौधरी द्वारा की गई थी और अरिंदम भट्टाचार्य ने सुभंकर और कुणाल द्वारा डिजाइन किया था। मेकओवर सुमित सुपू और टीम द्वारा किया गया था और छायांकन अनिर्बान बिस्वास द्वारा किया गया था।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seven + 14 =