बिहार निवासी आईएसआई एजेंट को स्पेशल टास्क फोर्स ने सिलीगुड़ी से किया गिरफ्तार

सिलीगुड़ी । सिलीगुड़ी नगर निगम के वार्ड नंबर 24 की देबाशीष कलोनी में किराए के मकान में रहने वाला एक टोटो चालक को आईएसआई एजेंट होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। सिलीगुड़ी मेट्रो्पोलिटन पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने गुप्त सूचना के आधार पर सिलीगुड़ी के न्यू जलपाईगुड़ी थाना क्षेत्र के भारत नगर इलाके में बुधवार को छापेमारी की। गुड्डू कुमार नाम के एक आईएसआई एजेंट को वहां से गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तार व्यक्ति बिहार के चंपारण का रहने वाला है। उसे गुरुवार को जलपाईगुड़ी कोर्ट ले पेश कर 14 दिन की रिमांड पर लिया गया है।

एसटीएफ के अधिकारियों ने पूरी घटना की जांच शुरू कर दी है, ताकि यह पता लगाया जा सके कि घटना में और लोग शामिल है। जानकारी मिली है कि वह टोटो चलाने के अलावा मकान मालिक के बेटे को ट्यूशन भी पढ़ाता था। बताया गया है कि आरोपी आसपास के लोगों से ज्यादा बातचीत नहीं करता था। मकान का मालिक भारत नगर इलाके में रहता है। वह रेलवे में काम करता है। गुरुवार सुबह आरोपी को एनजेपी थाने से सीधे सिलीगुड़ी जिला अस्पताल ले जाया गया। स्वास्थ्य जांच के बाद उसे अंबिकानगर क्षेत्र स्थित एसटीएफ कार्यालय ले जाया गया। वहां उससे पूछताछ की जाएगी।

सिलीगुड़ी में 25 ग्राम मार्फीन व 11 हजार नकद समेत दो लोगों को एसएसबी ने किया गिरफ्तार

सिलीगुड़ी । सिलीगुड़ी महकमा के खोरीबाड़ी क्वार्टर मोड़ से बीती रात एसएसबी ने दो लोगों को 25 ग्राम मार्फीन व 11 हजार नकद के साथ गिरफ्तार किया है। बाद में गिरफ्तार लोगों को नक्सलबाड़ी पुलिस को सौंप दिया गया। आरोपी को गुरुवार को सिलीगुड़ी अनुमंडल न्यायालय भेजा गया। आरोपी मोहम्मद शौकत कटिहार और मोहम्मद जुगनू नक्सलबाड़ी के तोताराम जोटा का रहने वाला है। एसएसबी सूत्रों के मुताबिक रात के अंधेरे में घूमने के संदेह में गिरफ्तार कर जब उससे पूछताछ की गई तो तलाशी लेने पर मॉर्फीन और नकदी बरामद हुई।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *