बिहार BJP अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने नीतीश की तुलना गजनी से, राहुल की तुलना लादेन से की

अररिया। भारतीय जनता पार्टी की नजर अगले चुनाव को लेकर सीमांचल पर है। इसी दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी दो दिवसीय सीमांचल दौरे पर पहुंचे और विरोधियों पर जमकर निशाना साधा।मुस्लिम बहुल सीमांचल के अररिया में एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने जहां लव जेहाद का और घुसपैठियों की चर्चा की वहीं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और कांग्रेस के नेता राहुल गांधी पर भी निशाना साधा।

सम्राट चौधरी शुक्रवार की शाम अररिया में राहुल गांधी को राजनीतिक का बच्चा बताते हुए कहा कि आजकल राहुल गांधी आतंकी ओसामा बिन लादेन की तरह दाढ़ी बढ़ाकर मोदीजी की तरह देश का प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि पहले दाढ़ी तो पूरा पक जाए तब न कोई उपाय होगा। उन्होंने कहा कि हम लोग राहुल गांधी को राजनीतिक रूप से 50 साल एक बच्चा मानते हैं।

जो आदमी 50 साल का हो और उन्हें राजनीतिक बुद्धि नहीं हो तो उससे ज्यादा क्या कहा जा सकता है। इधर, चौधरी ने नीतीश कुमार को बुजुर्ग बताया। उन्होंने कहा कि उन्हें कुछ याद नहीं रहता। विपक्ष में पीएम का उम्मीदवार कौन होगा यह तय नहीं हो पा रहा है। उनका हाल गजनी फिल्म के आमिर खान के किरदार जैसा हो गया है। पीएम के ताज के दिवास्वपन ने उन्हें परेशान कर रखा है।

चौधरी ने कहा कि जिस तरह दंगल फिल्म में पहलवान बेटियां गाना गाती हैं कि सेहत के लिए ये तो हानिकारक है, उसी तरह नीतीश कुमार बिहार की सेहत के लिए हानिकारक हैं। उन्होंने कहा कि बिहार में भाजपा की सरकार बनने पर ‘लव जेहाद’ के मामले की जांच व कार्रवाई होगी। गौ हत्या बंद करना भाजपा का पहला धर्म है। भाजपा की सरकार किसी को भी गड़बड़ करने की अनुमति नहीं देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *