#Bihar: कुशेश्वरस्थान के बाद तारापुर में भी प्रो. संतोष दास पान ने भरा हूंकार, कहा उपचुनाव में दोनों सीटों पर जीतेगी एनडीए

बिहार, तारापुर : कुशेश्वरस्थान के बाद तारापुर में भी प्रो. संतोष दास पान ने भरा हूंकार, उत्साहित पान/स्वांसी समाज ने कहा हमलोगों ने ठाना है पहले से अधिक मतों से एनडीए को जिताना है।

तारापुर विधानसभा उपचुनाव में क्षेत्र के माहपुर में एनडीए समर्थित जदयू प्रत्याशी राजीव कुमार सिंह के समर्थन में पान/स्वांसी समाज के बीच जनसंपर्क अभियान में नालंदा सांसद कौशलेंद्र कुमार एवं एनडीए के उम्मीदवार राजीव कुमार सिंह ने पान समाज से एनडीए के पक्ष में तीर छाप पर मतदान करने का अपील किया साथ में अखिल भारतीय कोली/चौपाल/पान समाज के प्रदेश अध्यक्ष – सह- पूर्व प्रदेश महासचिव जदयू प्रो. संतोष दास पान ने कहा कि नीतीश जी के नेतृत्व में सभी लोगों के साथ पान/स्वांसी समाज का भी विकास हो रहा है, इसलिए जनता एनडीए के साथ है। तारापुर और कुशेश्वरस्थान दोनों जगह कांग्रेस एवं राजद दूसरे स्थान के लिए संधर्ष कर रही है।

जनसंपर्क में जदयू महादलित प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश महासहिव पंकज पान, परशुराम पान, जदयू महादलित प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष- अमित कुमार पान, जलधर तांती- पूर्व प्रमुख जमुई, रतन कुमार पान – जमुई, कन्हैया लाल तांती- मुखिया, शशि भूषण तांती- जदयू नेता, पान समाज के प्रखंड अध्यक्ष श्रीनिवास पान, प्रखंड अध्यक्ष प्रवीण पान, प्रखंड अध्यक्ष संजय पान, प्रखंड अध्यक्ष मनोज पान समेत पान समाज के प्रमुख लोग मौजूद थे।

जनसंपर्क में राजीव कुमार सिंह को पंकज पान द्वारा अंगवस्त्र पहनाकर स्वागत किया गया। इस दौरान उपस्थित सभी वक्ताओं ने क्षेत्रवासियों एवं समाज के लोगों से तारापुर विधानसभा उपचुनाव में एनडीए समर्थित जदयू प्रत्याशी राजीव कुमार सिंह को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की।

प्रो. संतोष दास पान ने कहा कि पान/स्वांसी समाज चट्टान कि तरह एनडीए के साथ है। तारापुर विधान सभा में सर्वाधिक आबादी वाली पान समाज का जन सैलाब देख विश्वास के साथ कह सकता हूं की 25,000 मतों के भारी अंतर से एनडीए प्रत्याशी की जीत तय है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *