‘बिग बॉस ओटीटी 2’: आशिका भाटिया हुईं शो से बाहर!

मुंबई। कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में वाइल्डकार्ड के रूप में एंट्री पाने वाली आशिका भाटिया को लेटेस्ट ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा। आशिका ने दो हफ्ते पहले एल्विश यादव के साथ शो में वाइल्डकार्ड के तौर पर एंट्री की थी। उन्हें घर से बेघर होने के लिए मनीषा रानी के साथ नोमेनेट किया गया था। बिगबॉस तक ने ट्वीट किया, “ब्रेकिंग! आशिका भाटिया को बिग बॉस ओटीटी हाउस से बाहर कर दिया गया है।” घर में रहने के दौरान, आशिका ने खुलकर बात करने में समय लिया। हालांकि, वह एल्विश, मनीषा और अभिषेक के करीब रही।

पिछले हफ्ते के कैप्टेंसी टास्क के दौरान, आशिका को अविनाश सचदेवा पर अपना आपा खोते हुए देखा गया और उन्होंने यह सुनिश्चित कर लिया कि अविनाश यह टास्क न जीतें। पूजा भट्ट ने टास्क जीता और कैप्टन बनीं। हालांकि, नॉमिनेट करना उनका फैसला था, जिसके चलते मनीषा और आशिका को नॉमिनेट किया गया। सूरत में जन्मीं आशिका ने 9 साल की उम्र में 2009 के शो ‘मीरा’ से एक्टिंग डेब्यू किया था। वह ‘परवरिश-कुछ खट्टी कुछ मीठी’ शो में भी नजर आई थीं।

आशिका ने 2015 में सलमान खान के साथ फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में भी काम किया है। वह एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी हैं। फिलहाल शो में एल्विश, अभिषेक, जिया शंकर, मनीषा, जैद हदीद, बेबिका धुर्वे, अविनाश और पूजा मौजूद हैं। हालांकि, इंटरनेट पर फिल्ममेकर महेश भट्ट की बेटी पूजा के शो छोड़ने की खबरें आ रही हैं। शो का एक और आकर्षण तब था, जब जिया को पूजा से यह कहते हुए सुना गया कि एल्विश के आसपास होने से वह असुरक्षित महसूस करती है।

जिया ने पूजा से कहा कि आपके द्वारा गलत व्यवहार के बारे में बताने के बाद भी उसने कभी आकर आपसे माफी नहीं मांगी। हालांकि, उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि जिया उनके बारे में अफवाहें फैला रही हैं। एपिसोड में एल्विश को अपनी मां को वीडियो कॉल पर देखकर रोते हुए देखा गया। होस्ट सलमान खान ने कहा कि उन्होंने बेबिका और जिया के लिए जो भी अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया वह उनकी मां को नहीं दिखाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *