Ankita Lokhande

Bigg Boss 17: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के साढ़े तीन साल बाद अंकिता लोखंडे ने किया ये बड़ा खुलासा

मुंबई। टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अक्सर ‘बिग बॉस सीजन 17’ के घर में अपने एक्स-बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बातें करती रही हैं। अपनी पुरानी यादों को ताजा करते हुए कई बार अंकिता काफी भावुक भी हुईं हैं। सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ के लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता, मुनव्वर फारूकी के सामने सुशांत सिंह राजपूत और अपने पिता को याद करती हुईं नजर आईं, जो उन्हें इस दुनिया में अकेले छोड़ कर चले गए।

इस दौरान अंकिता ने और एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि वो सुशांत के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं होना चाहती थीं। जब मुनव्वर फारूकी ने अंकिता से पूछा कि आप तो जानते होंगे कि सुशांत के साथ क्या हुआ लेकिन अंकिता ने मुनव्वर को रोकते हुए कहा कि हां, लेकिन मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहती।

हालांकि अंकिता ने मुनव्वर से कहा, ‘आज भी ये बोलना मुश्किल हो जाता है कि सुशांत था। मैं नहीं जाना चाहती थी, उसके फ्यूनरल में। फिर विक्की ने मुझे समझाया। मैंने पहली बार किसी करीबी को खोया था।’ मैं सुशांत को ऐसी हालत में नहीं देख सकती थी लेकिन विक्की (अंकिता के पति) भी सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त थे. उन्होंने कहा कि मुझे उन्हें अंतिम विदाई देनी चाहिए। सुशांत के बाद अंकिता अपने पापा की याद में खो गईं।

दरअसल, बिग बॉस में आने से कुछ दिन पहले अंकिता के पापा की मौत हो गई थी। उन्हें याद करते हुए अंकिता ने कहा कि मैं, मेरे पापा से बिग बॉस के बारे में बात करती थी, हमने ये तय किया था…लेकिन अंकिता आगे बोल नहीं पाईं और उनकी आंखें फिर एक बार नम हो गईं। फिर मुनव्वर ने उन्हें संभाला और अंकिता की हौसला अफजाई की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *