Manasvi

बिग बॉस 17: शुरू हु़ई वाइल्ड कार्ड एंट्री की बातें, मिस इंडिया रह चुकी मनस्वी ममगई होंगी शामिल

मुंबई। बिग बॉस के 17वें सीजन को शुरू हुए अभी 15 दिन भी नहीं हुए हैं और अभी से ही वाइल्ड कार्ड की बातें शुरू हो गई हैं। कहा जा रहा है कि शो में जल्द ही दो नए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स एंट्री लेने वाले हैं। पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट का नाम समर्थ जुरेल बताया जा रहा है। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, मिस इंडिया रह चुकीं मनस्वी ममगई दूसरी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट होंगी। हैरान कर देने वाली बात तो ये है कि मनस्वी वही सदस्य हैं जिन्होंने शो के शुरू होने से कुछ घंटे पहले एंट्री लेने से इनकार कर दिया था।

कहा जा रहा है कि मनस्वी ने ऐन मौके पर शो में एंट्री लेने से इनकार कर दिया था। प्राप्त समाचारों के अनुसार शो के शुरू होने से पहले उनके और मेकर्स के बीच मतभेद होने लगे थे। हालांकि, जब प्रोडक्शन हाउस के मेंबर्स ने मनस्वी से शो में एंट्री न लेने का कारण पूछा तब उन्होंने हेल्थ इश्यू बताकर शो से बैकऑउट कर लिया। ऐसे में मेकर्स ने ऐन मौके पर मनस्वी की जगह सना रईस को अप्रोच किया।

मनस्वी का जन्म दिल्ली में हुआ था। लेकिन, उनकी परवरिश चंडीगढ़ में हुई। मनस्वी की रुचि हमेशा से ही क्रिएटिव फील्ड में रही है। पहले उन्होंने ब्यूटी पेजेंट्स में हिस्सा लिया और फिर बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाई। उन्होंने अनुपम खेर अकादमी से एक्टिंग स्किल्स सीखे और 2014 में फिल्म ‘एक्शन जैक्सन’ से अजय देवगन के साथ डेब्यू किया।

इसके बाद, उन्हें काजोल की वेब सीरीज ‘द ट्रायल’ में देखा गया। मनस्वी ने साल 2006 में एलीट मॉडल लुक इंडिया कॉन्टेस्ट जीता। फिर इंडिया फैशन वीक में अपना डेब्यू किया। साल 2008 में मनस्वी ने मिस टूरिज्म इंटरनेशनल का खिताब अपने नाम किया और साल 2010 में अपने सिर पर मिस इंडिया का ताज सजाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *