‘बिग बॉस 17’ : मुनव्वर फारुकी की एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

मुंबई। मुनव्वर फारुकी की एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान, जो ‘बिग बॉस 17’ में एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, ने कहा कि उन्होंने जो किया है वह “पाप” है और जब वह शो में जाएंगी, तो वह सिंगर-स्टार कॉमेडियन से माफी चाहती हैं। चैनल द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक वीडियो में, आयशा मुनव्वर के बारे में बात करती हुई दिखाई दे रही हैं और कहती हैं कि उनके साथ उनकी हिस्ट्री रही है।

उन्होंने कहा, ”वहां एक कंटेस्टेंट है। मुनव्वर फारूकी… मेरा उनके साथ हिस्ट्री है।” आयशा, जो एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं, ने फिर कहा कि वह कुछ ऐसा होने का दिखावा करते हैं, जो वह नहीं हैं। आयशा ने कहा, ”वह जो दिखाते हैं, वह वैसे नहीं हैं। आपने कहा है कि आप शो में प्रतिबद्ध हैं।

आपने मुझसे ‘आई लव यू’ कहा था और यह भी कहा था कि आप जैसी लड़की से शादी करना चाहिए। गलतियां माफ की जा सकती है, पाप नहीं। तुमने पाप किया है। मैं शो में उनसे माफी चाहती हूं।” आयशा शनिवार या रविवार को शो में एंट्री करती नजर आएंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *