Mannara Chopra

‘बिग बॉस 17’ : मन्नारा ने खोले परिणीति चोपड़ा संग बचपन के सीक्रेट

मुंबई। चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ का ये सप्ताह बहुत ड्रामों से भरा रहा। शो में इस बार कपल के बीच झगड़ा, प्रतियोगियों के बीच हाथापाई और घर में नए आशिक की एंट्री ने दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया। ऐसे में अब शो के इस सप्ताह का ‘वीकेंड का वार’ भी काफी दिलचस्प होने वाला है। हर बार सलमान खान वीकेंड का वार में प्रतियोगियों की क्लास ही नहीं लगाते हैं, बल्कि आवश्यकता पड़ने पर उन्हें अपने तरीके से समझाते भी हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखा गया। पिछले दिनों अभिषेक कुमार ने मन्नारा को उनकी बहन परिणीति चोपड़ा का डुप्लीकेट कहा था।

इस बात को लेकर दोनों के बीच बहुत हंगामा मचा हुआ था। अब सलमान खान इसी झगड़े और कमेंट को लेकर अभिषेक और मन्नारा से बात करते दिखाई दिए हैं। वीकेंड का वार का नया प्रोमो आया है। इस प्रोमो में सलमान खान सभी प्रतियोगियों से बात करते दिखाई दे रहे हैं, मगर उन्होंने खास तौर पर अभिषेक और मन्नारा से बात की। सलमान ने कहा कि आपने क्यों कहा कि वह परिणीति की डुप्लीकेट हैं।

इस पर अभिषेक बोलते हैं कि सर वो मैंने इसलिए कहा था कि दोनों की शक्लें बहुत मिलती हैं। साथ ही मैंने मन्नारा को कभी घर का काम जैसे झाड़ू-पोछा करते भी नहीं देखा बस इसलिए कहा। फिर सलमान खान मन्नारा से बोलते हैं, अगर अभिषेक ने ये कहा कि आपकी शक्ल परिणीति से मिलती है तो इसमें लड़ने वाली क्या बात थी ये तो अच्छी बात है। परिवार वालों से ही हमारी शक्ल मिलती है, बाहर वालों से थोड़ी।

ये सुनते ही मन्नारा ने बोला- हां सर मेरी गलती हैं मैं इस बात को लेकर माफी मांगती हूं। ये सच है कि मेरी शक्ल परिणीति से मिलती है, मगर मेरे से ज्यादा मेरी बहन से उनकी शक्ल मैच करती है। कई बार तो लोग धोखा खा जाते हैं। वो मेरे घर आती थी हमने बचपन में खूब साथ खेला है। हम नानी के घर भी जब छुट्टियों में जाते थे तो लोग हमें देखकर कंफ्यूज हो जाते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *