Bigg Boss 17 || मनुव्वर फारुकी पर भड़की मन्नारा चोपड़ा ने कहा- ‘तेरी लाइफ की सच्चाई यही है’

Munnavar and Mannara fight in Bigg boss 17 : टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में हर पल नए ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहा है। हर कोई एक-दूसरे को हराने के लिए सारी हदें पार करते नजर आ रहे हैं। शो में मुनव्वर फारुकी की बात करें तो वह डे वन से ही ख़बरों में बने हुए हैं। पिछले दिनों घर में मुनव्वर की गर्लफ्रेंड आयशा खान ने वाइल्ड कार्ड एंट्री की है। इसके पश्चात् से ही मुनव्वर और मन्नारा की दोस्ती में दरार आ गई है।

इसी बीच मुनव्वर और मन्नारा के फिर से रिश्ते को लेकर बहस देखने को मिली। मनुव्वर ने मन्नारा के मुंह पर साफ कहा कि उन्हें अब कभी कोई रिश्ता नहीं रखना है।बिग बॉस 17 का नया प्रोमो सामने आया है, फिर मन्नारा चोपड़ा और मनुव्वर फारुकी एक बार फिर से अपने रिश्ते को लेकर ख़बरों में आए हैं।

इस प्रोमो में मन्नारा, मुनव्वर से बात करते हुए बोलती हैं, ‘जब तेरी पहली कैप्टेंसी थी तब मेरे को पता था कि तेरे को पावर का कितना शौक था। तू ये जो कर रहा है मन्नारा नहीं..मन्नारा नहीं, क्योंकि तेरे को लग रहा है कि तेरी ये जो दोस्त आई है बाहर से इम्यूनिटी टास्क में मैं उसको घर से बाहर कर दूंगी।’

संबंधित खबरें || जरूर पढ़े...

https://kolkatahindinews.com/demo/bigg-boss-17-munavvars-ex-nazila-tweeted-this-people-started-trolling-ayesha-and-mannara/

आयशा का नाम सुनते ही मुनव्वर भड़क जाते हैं। वो बोलते हैं, ‘आपकी जो उम्मीदें हैं तेरे से वो मैं कभी पूरी नहीं कर पाऊंगा।’ ये सुनते ही मन्नारा ने बोला, ‘यही तेरी सच्चाई है जिंदगी की जो तू अधूरी चीजें छोड़ता है ना।’ इस पर मुनव्वर ने कहा कि मुझे आपसे दोस्ती नहीं रखनी और ये पहली चीज है जिसे मैं पूरा कर रहा हूं। ये बोलते हुए मुनव्वर वहां से चले जाते हैं। ये सुनकर मन्नारा को बहुत बुरा लगता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *