बिग बॉस 16: शो में दोबारा एंट्री के बाद शालिन से भिड़ी टीना

मुंबई रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ के लेटेस्ट एपिसोड में घर से बेघर हुईं टीना दत्ता ने घर में दोबारा एंट्री की है। ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में शालिन भनोट को सुम्बुल तौकीर खान और टीना दत्ता को एविक्शन से बचाने का विकल्प दिया गया था। हालांकि, उन्होंने ऐसा करने के लिए 25 लाख रुपये की पुरस्कार राशि देने से इनकार कर दिया। नतीजतन, टीना दत्ता ‘बिग बॉस 16’ से बाहर हो गईं। टीना के घर से जानें के बाद, शालीन को सह-गृहिणी प्रियंका चौधरी के साथ नृत्य करते देखा गया। बाद में उन्हें प्रतियोगी श्रीजिता डे से बात करते हुए देखा गया कि वह टीना को कभी पसंद नहीं करते थे।

शालिन ने कहा, “टीना को मैं कभी पसंद नहीं करता था, चिकन की वजह से ही मैं उसे पसंद करता था। मुझे तो बस अपने खाने की चिंता रहती थी और वो करती थी इसलिए अभी मुझे बस यही कमी खल रही है, क्योंकि कौन बनाएगा अब मेरे लिए चिकन? मैं घर से बाहर जाने के बाद उस लड़की से बात भी नहीं करूंगा क्योंकि वहां मेरा अपना रेस्टोरेंट होगा।”

इसके कुछ देर बाद टीना ने घर में दोबारा प्रवेश किया जिससे शालिन चौंक गए। घर में वापस आते ही टीना ने कहा, “मैं वापस आ गई हूं! जब मैं घर से बाहर निकली तो आप घर में डांस कर रहे थे। अगर तुम अपने दोस्त के नहीं हो सकते तो किसी के नहीं हो सकते। मैं तुम पर विश्वास नहीं कर सकती, शालिन भनोट।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *