बंगाल से बड़ी ख़बर || हत्या के मामले में अर्जुन सिंह का भतीजा गिरफ्तार

Kolkata Hindi News, कोलकाता। बैरकपुर से सांसद अर्जुन सिंह के भतीजे को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया। बैरकपुर पुलिस ने जगद्दल‌ के विक्की यादव हत्याकांड में संजीत सिंह उर्फ पप्पू को गिरफ्तार किया है। 22 नवंबर को बदमाशों ने भाटपाड़ा नगर पालिका के वार्ड नंबर 17 के तृणमूल कार्यकर्ता विक्की यादव की गोली मारकर हत्या कर दी थी। बैरकपुर पुलिस कमिश्नर का ख़ुफ़िया विभाग और जगद्दल पुलिस पहले ही उस हत्या के सिलसिले में कुछ लोगों को गिरफ़्तार कर चुकी है।

जगद्दल से तृणमूल विधायक सोमनाथ श्याम ने हत्या के पीछे अर्जुन के रिश्तेदार पप्पू सिंह को मास्टरमाइंड बताया था। इससे बड़ी सनसनी फैल गई थी। जगद्दल के विधायक ने सीधे तौर पर पार्टी सांसद अर्जुन सिंह के भतीजे पर विक्की की हत्या में शामिल होने का आरोप लगाया। उनकी गिरफ्तारी से उत्तर 24 परगना के बैरकपुर के औद्योगिक क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।

पप्पू के वकील ने कहा कि एक अन्य मामले में अधिकारियों ने उन्हें घर से बुलाया था। उन्होंने आरोप लगाया कि इसके बाद पुलिस ने उनके मुवक्किल को गैरकानूनी तरीके से गिरफ्तार कर लिया।

घटना की जांच के दौरान पुलिस को बिहार में तस्करी की जानकारी मिली है। पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ की है। कई लोग अभी भी पुलिस की निगरानी में हैं। मामले में अभी तक अर्जुन सिंह की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। – News Asia

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *