बाइडेन ने यूक्रेन को कल्स्टर बम देने के फैसले का किया बचाव

वाशिंगटन। अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने यूक्रेन को कलस्टर बमों की आपूर्ति करने के अमेरिकी फैसले का यह कहते हुए बचाव किया है कि यह बेहद मुश्किल फैसला था, लेकिन यूक्रेन के पास लगातार हथियारों की कमी को देखते हुए यह मुश्किल फैसला लेना पड़ा है। अमेरिकी राष्ट्रपति ने स्थानीय मीडिया को दिये साक्षात्कार में कहा कि यूक्रेन को कल्स्टर बमों की आपूर्ति किये जाने के फैसले पर मुहर लगाने में काफी समय लगा।

लेकिन युद्ध में यूक्रेन के पास गोला बारूद कम होता जा रहा था। इसी कारण से यह बेहद मुश्किल फैसला किया गया है और इससे पहले उन्होंने सहयागी देशों से भी बात की है। उन्होंने कहा कि नाटो का शिखर सम्मेलन लिथुआनिया में अगले सप्ताह होने जा रहा है।

अमेरिकी पॉप गायिका स्पीयर्स को सुरक्षा गार्ड ने दिया धक्का

अमेरिकी पॉप गायिका ब्रिटनी स्पीयर्स को, फ्रांसीसी बॉस्केटबॉल खिलाड़ी विक्टर वेम्बान्यामा को जीत की बधाई देने के दौरान उनके सुरक्षा गार्ड ने पीछे धक्का दे दिया, जिससे गायिका के चेहरे पर मामूली चोटें आयी हैं। इस बीच लॉस वेगास पुलिस का कहना है कि ब्रिटनी स्पीयर्स ने एक बास्केटबॉल स्टार के पास जाते समय, सुरक्षाकर्मियों द्वारा रोके जाने के कारण, उन्होंने खुद को हानि पहुंचाने का प्रयास किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *