भोजपुरी स्टार अंजना सिंह की पहली हिंदी होली गाने “मेरा रोमांटिक कलर”

अनिल बेदाग़ । भोजपुरी की सुपर स्टार फ़िल्म ऎक्ट्रेस और दंगल टीवी पर प्रसारित हो रहे पॉपुलर टीवी शो “नथ ज़ेवर या जंजीर” में पद्मा का महत्वपूर्ण रोल कर रही अंजना सिंह अब अपना पहला हिंदी म्यूज़िक वीडियो लेकर आ रही हैं। मुम्बई में काफी भव्य रूप से फिल्माए गए इस होली के गाने का नाम भी काफी यूनिक और आकर्षक है “मेरा रोमांटिक कलर”। शानदार सेट बनाकर, कई दर्जन डांसर्स के साथ, उड़ते हुए रंग के बीच अंजना सिंह ने इस गाने की शूटिंग की जो दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देने वाला सांग है। अंजना सिंह का देसी लुक, गजब का डांस और उनकी मदहोश कर देने वाली दिलकश अदाएं इस गाने को काफी रंगीन और दिलनशीं बनाती हैं।

भोजपुरी की ढेर सारी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अभिनेत्री के रूप में अपना जलवा दिखा चुकी अंजना सिंह अपने पहले हिंदी म्यूज़िक वीडियो को लेकर बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि सिनेमा और टीवी सीरियल में जिस तरह दर्शकों ने मुझे बेहद प्यार दिया है, उसी तरह मेरे इस गाने के लिए भी आपके प्यार की जरूरत है। बहुत जल्द मेरा होली सांग “मेरा रोमांटिक कलर” रिलीज होने जा रहा है। होली के रंगों से रंगा यह खूबसूरत गाना बहुत मस्ती भरा है और होली के त्योहार को और भी धुआंधार बनाने आ रहा है।

इस धूम मचाने वाले गानों के संगीतकार व गीतकार मुन्ना दुबे ने कहा कि इस गीत को बनाने में काफी समय लगा। अंजना को म्यूज़िक का बहुत ही अच्छा सेंस है इसलिए उन्होंने कई गाने रिजेक्ट किए, उसके बाद इस गाने को एक रात में फाइनल किया। इसमे अंजना सिंह का एकदम अलग ही अवतार नजर आएगा। इस गीत को खुशबू जैन ने बड़ी मधुरता और चंचलता से गाया है। यह गीत दरअसल होली के लिए अंजना सिंह द्वारा दर्शकों को प्यारा सा भेंट है। इस गाने को किसी फ़िल्म सांग की तरह काफी सारे डांसर्स, कई गाड़ियों के साथ बड़े पैमाने पर शूट किया गया है। अंजना सिंह इस एक गाने में कई कॉस्ट्यूम में भी नजर आने वाली हैं। उन्होंने बताया “यह मेरा पहला म्यूज़िक वीडियो है और घर का प्रोडक्शन है। हम चाहते हैं कि खूब धमाकेदार गाना बने। लोग देखें तो उनके मुंह से वाह निकले, इसलिए हमने इसकी मेकिंग पर दिल व जान लगा दी है।

म्यूज़िक वीडियो मेरा रोमांटिक कलर अदिति फिल्म्स के बैनर तले बनाया जा रहा है। प्रोड्यूसर अदिती मिश्रा के इस सांग के निर्देशक कोरियोग्राफर लक्की, गीतकार व संगीतकार मुन्ना दूबे और सिंगर खुशबू जैन हैं। अंजना सिंह का यह गाना होली पर बजने वाले गीतों की लिस्ट में शामिल होने का पूरा मसाला रखता है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

15 + 19 =