माँ मुंडेश्वरी मसाला के ब्रांड अम्बेसडर बनें भोजपुरी स्टार अभिनेता सूरज सम्राट

कैमूर (बिहार) : भोजपुरी फ़िल्म जगत के नवचर्चित स्टार अभिनेता सूरज सम्राट माँ मुंडेश्वरी मसाला के ब्रांड अम्बेसडर बनायें गए। अर्धांगिनी फ़िल्म से चर्चित व लोकप्रिय हुए सूरज सम्राट अर्ध दर्जन से भी अधिक फिल्में कर चुकें हैं।जो एक-एक करके रिलीज के कगार पर हैं।प्रोप्राइटर राहुल पांडेय ने बताया कि सूरज सम्राट की बढ़ती लोकप्रियता व चर्चे को देखते हुए उन्होंने अपनी कंपनी के प्रोडक्ट्स के लिए ब्रांड अम्बेसडर बनाया हैं।

उन्हें पूर्ण विश्वास व आशा हैं कि सूरज सम्राट के जुड़ने से उन्हें फायदा होगा और उनके कम्पनी उत्पाद के प्रचार प्रसार में बढ़ोतरी होगी। सूरज सम्राट ने माँ मुंडेश्वरी इंटरप्राईजेज के प्रोप्राइटर राहुल पांडेय का धन्यवाद देते हुये कहा कि उन्हें ब्रांड अम्बेसडर के रूप में अपनी कंपनी से जोड़ने व भरोसा जताने के लिए शुक्रिया।

कंपनी उत्पाद के लिए वे बढ़-चढ़ कर जोश के साथ प्रचार प्रसार का कार्य करेंगे और आगे भी आशा करते हैं कम्पनी से जुड़े रहेंगे। सूरज सम्राट अर्धांगिनी के बाद अपनी फिल्मों को लेकर व्यस्त रहें हैं।इनकी आने वाली फिल्में सूरज दी रिवेंजर मैन,हमदर्द,तेरी दुल्हन सजाऊँगी,हत्यारा,दिल तुझकों पुकारें,राजनन्दनी,किन्नर व अन्य हैं।फिलहाल सूरज सम्राट विज्ञापन व अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग को लेकर तैयारी में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *