भोजपुरी फिल्म ‘फसल’ प्रदर्शन के लिए तैयार

काली दास पाण्डेय, लखनऊ। श्रेयस फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म ‘फसल’ प्रदर्शन के लिए तैयार है। ‘फसल’ की पूरी शूटिंग उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में और इसके निकटवर्ती इलाकों में हुई है और अब आगामी 14 अगस्त को फ़िल्म का ट्रेलर भी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ होने जा रहा है। यह फिल्म एक किसान की कहानी और उसके द्वारा उपजाए गए फसलों की कीमत के इर्दगिर्द की कठिनाइयों और चुनौतियों को इंगित करते हुए बनाई गई है।

इस फिल्म के टाइटल ‘फसल’ से पहले एक छोटा सा शब्द जोड़ा गया है ‘बिना अन्न का अन्नदाता’ जो वाक़ई इस देश में अन्नदाताओं की स्थिति को रूबरू कराने वाला है। फ़िल्म ‘फसल’ की कहानी पराग पाटिल ने लिखी है। इस फिल्म में दिनेशलाल निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे, संजय पांडेय, विनीत विशाल, अयाज़ खान, राकेश त्रिपाठी, जय सिंह, अरुणा गिरी व तृषा सिंह ‘छोटी’ मुख्य भूमिका में हैं। प्रेम राय द्वारा निर्मित और पराग पाटिल द्वारा निर्देशित भोजपुरी फिल्म ‘फसल’ के कर्णप्रिय गीतों को अरविंद तिवारी, प्यारेलाल यादव, विमल बावरा व विजय चौहान ने लिखा है।

जिसे संगीतबद्ध किया है ओम झा व आर्या शर्मा ने और स्वर दिया है आलोक कुमार, कल्पना पटवारी, नीलकमल सिंह, प्रिया सिंह राजपूत, ममता राउत व शिल्पी राज ने। इस फिल्म के सह निर्माता सतीश आशवानी, सिनेमेटोग्राफर साहिल जे अंसारी, आर्ट डॉयरेक्टर राम यादव, नृत्य निर्देशक संजय कोर्बे व कानू मुखर्जी, प्रचारक संजय भूषण पटियाला, एक्शन डायरेक्टर हीरा यादव और एडिटर सन्तोष हरावड़े हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *